• उल्हासनगर भाजपा नेता के होटल पर मनपा ने मारा छापा ! बड़ी मात्रा में वैन प्लास्टिक हुआ जप्त !

    Reporter: fast headline india
    Published:
    A- A+
    भाजपा नेता के होटल पर मनपा ने मारा छापा !

     भाजपा के नेता नहीं कर रहे प्लॉस्टिक बंदी के अध्यादेश का पालन ! 

     वैष्णू होटल से बड़े पैमाने पर वैन प्लास्टिक हुआ बरामद ! 

    उल्हासनगर -उल्हासनगर में किस तरह से प्लास्टिक बंदी को मजाक बनाया जा रहा वह भी भाजपा नेता के होटल में किया जा रहा है,  राज्य सरकार द्वारा महाराष्ट्र में प्लास्टिक बंदी लागू किए हुए छः महिने हो गए हैं, फिर भी  उल्हासनगर शहर में आज भी प्लस्टिक थैलियों का बेधड़क उपयोग किया जा रहा है।३१दिसंबर की रात होटल में प्लास्टिक बंदी का मजाक उड़ाता हुआ वीडियो वायरल हुआ था । उसी वीडियो के आधार पर मनपा के पथक ने वैष्णू हॉटेल व कपिलेश्वर होटल बड़ी कार्रवाई की है। पहली बार पकड़ने की वजह से दोनो पर 10 हजार की पावती फाड़ी है और बड़ी मात्रा में प्लास्टिक को जप्त किया है !          
    उल्हासनगर शहर में प्लास्टिक बंदी का बड़े पैमाने पर उल्लंघन होने की बात ३१दिसंबर की रात वाइरल होते वीडियो से स्पष्ट हुआ है।इस वीडियो की सच्चाई जानने के लिए उल्हासनगर महानगरपालिका के आयुक्त अच्युत हांगे ने मुख्य स्वच्छता निरीक्षक विनोद केणे को संबंधित हॉटेल्स पर कारवाई करने का आदेश दिया था,केणे ने अपनी स्वच्छ भारत अभियान की महत्वपुर्ण बैठक को साइड में रखकर स्वच्छता निरीक्षक राजू निकालजे की पथक को स्व. आनंद दिघे चौक पर भेजा। उल्हासनगर कैंप ४ के वैष्णू हॉटेल व कपलेश्वर हॉटेल में इन लोगों ने छापा मारा ।जहां बंदी की गई थैलियां, लगभग ५ हजार  प्लास्टिक के कंटेनर जप्त करके दोनों हॉटेल्स से १० हजार रुपए का दंड भी वसूल किया।

    भाजपा के नेता नहीं कर रहे प्लॉस्टिक बंदी के अध्यादेश का पालन उल्हासनगर महापालिका के भाजपा के सभागृह नेता जमनादास पुरसवानी के रिश्तदारों का यह  वैष्णू हॉटेल है। आहे. महाराष्ट्र के भाजप सरकार के प्लॅस्टिक बंदी के अध्यादेश को भाजपा के नेता ही महत्व नहीं देते हैं, ऐसी बात सामने आई है।
  • No Comment to " उल्हासनगर भाजपा नेता के होटल पर मनपा ने मारा छापा ! बड़ी मात्रा में वैन प्लास्टिक हुआ जप्त ! "