• एस एस टी विद्यालय के बच्चे पिकनिक मनाकर वापस आते समय बदलापुर में गाड़ी का हुआ एक्सीडेंट दो की मौत पांच घायल !

    Reporter: fast headline india
    Published:
    A- A+
    एस एस टी विद्यालय के बच्चे पिकनिक मनाकर वापस आते समय बदलापुर में गाड़ी का हुआ एक्सीडेंट दो की मौत पांच घायल ! 

    उल्हासनगर- उल्हासनगर के एस एस टी विद्यालय के कुछ विद्यार्थी दोस्त के जन्मदिन के पिकनीक मना के बारवी डैम वापस आते समय यह हादसा हुआ !  उस दरम्यान उनकी गाड़ी का बदलापूर के बारवी डैम रोड़ पर भीषण एक्सीडेंट हो गया इस एक्सीडेंट में दो बच्चों की मौत हो गई पांच बच्चे गंभीर रूप से घायल है जिनका इलाज अलग अलग अस्पताल में किया जा रहा है .यह घटना सुबह  11 बजे के दरम्यान हुई है इस घटना के सामने आते ही उल्हासनगर शहर में खलबली मच गई है .       
    गौरतलब हो कि बदलापूर के सोनावले गांव के पास बुधवार को बारवी डैम पर जाकर जन्मदिन मनाने जा रहे थे इस पिकनीक के लिए ग्यारह विद्यार्थी एम.एच.05.DH 9925 इस आर्टिका गाडी से जाते समय इस गाड़ी का रास्ते में भीषण दुर्घटना का शिकार हो जाती है ऐसा बताया जा रहा है कि गाड़ी अनियंत्रित होने की वजह से यह एक्सीडेंट हुआ है इस घटना में उल्हासनगर कैम्प.न. चार की एस,एस टी महाविद्यालय की एफ.वाय.बी. एम.एस.इस क्लास में पढ़ते है.  इस भीषण दुर्घटना में कुर्ला कैम्प उल्हासनगर चार की नुपन संजय तायडे (18), और चिंचपाडा कल्याण की रहने वाली कुमारी ऋतिका कदम (18) इन दोनों की मौत हो गई है .इसमें पांच लोग गभीर जख्मी है जिनमें प्रतीक साबले , निखिल वेलकर, कमलेश राजपूत, गणेश सिंह,संकेत वाडेकर के नाम है इनका इलाज अभी शासकीय अस्पतालो शुरू है गाड़ी के ड्राइवर का बदलापूर के प्राइवेट अस्पताल किया जा रहा है तीन लोगों का उल्हासनगर के शासकीय सेंट्रल अस्पताल में ईलाज किया जा रहा है !        
  • No Comment to " एस एस टी विद्यालय के बच्चे पिकनिक मनाकर वापस आते समय बदलापुर में गाड़ी का हुआ एक्सीडेंट दो की मौत पांच घायल ! "