• टीओके रसोई का रायगढ़ के पालकमंत्री व उमपा महापौर के हाथों हुआ भब्य उद्धघाटन ! 10 रुपये में मिलेगा भर पेट भोजन !

    Reporter: fast headline india
    Published:
    A- A+
    टीओके रसोई का रायगढ़ के पालकमंत्री व उमपा महापौर के हाथों हुआ भब्य उद्धघाटन ! 

     10 रुपये में मिलेगा भर पेट भोजन ! 

     शहद स्टेशन के पास भवानी चौक पर खुला पहला टीओके रसोई !

    जल्द ही 14 और खुलेंगे उल्हासनगर में टीओके रसोई के केंद्र !

     उल्हासनगर-उल्हासनगर शहर में टीम ओमी कालानी के पहले टीओके रसोई का हुआ भब्य उद्धघाटन रायगढ़ के पालक मंत्री रविन्द्र चौहान व महापौर पंचम कालानी व टीओके अध्यक्ष ओमी कालानी समेत सैकड़ो कार्यकर्ताओं की मौजूदगी पहली रसोई शहद के भवानी चौक पर संपन्न हुआ है इस रसोई के जरिये लोगो को 10 रुपये में भर पेट भोजन मिलेगा ! 

    बता दे कि टीम ओमी कालानी ने उल्हासनगर शहर भर में 15 जगहो पर मुख्य चौक चौराहों पर टीओके रसोई खोलेगी जिसके जरिये लोगो को 10 रुपये में पेट भर भोजन मिलेगा इसी कड़ी में मंगलवार की दोपहर 3 बजे रायगढ़ के पालकमंत्री रविन्द्र चौहान के जरिये पहले टीओके रसोई का फीता काटकर उद्धघाटन किया गया है इस कार्यक्रम में उल्हासनगर की महापौर पंचम कालानी व टीओके अध्यक्ष ओमी कालानी टीओके प्रवक्ता कमलेश निकम,सुमीत चक्रवर्ती, दीपू छतलानी, सुंदर मुदलियार, पंकज त्रिलोकानी, प्रकाश मखीजा,प्रदीप रामचंदानी,नरेंद्र कुमारी,शिवजी रगड़े,सविता तोरने, मोहन खंडारे,सुजीत चक्रवर्ती समेत भाजपा व टीओके सैकड़ो पदा अधिकारियों की उपस्थिति में यह कार्यक्रम संपन्न हुआ है ! शहर की आम जनता को 10 रुपये में भर पेट भोजन देने की योजना के लिए टीम ओमी कालानी की पहल का मंत्री चौहान ने बहुत ही तारीफ किया और कहा कि इसका फायदा शहर की आम जनता को मिलेगा यह एक सराहनीय कार्य किया है हमारी शुभकामनाएं टीओके साथ है ऐसे कार्यो के लिए सरकार हमेशा टीओके के साथ है ! टीओके अध्यक्ष कालानी लोगो से अपील किया ज्यादा से इस रसोई के भोजन का लाभ मिले इस लिए शहर के और प्रमुख चौक चौराहों पर टीओके रसोई जल्द खोले जाएंगे !
  • No Comment to " टीओके रसोई का रायगढ़ के पालकमंत्री व उमपा महापौर के हाथों हुआ भब्य उद्धघाटन ! 10 रुपये में मिलेगा भर पेट भोजन ! "