• गोल्ड लोन देने वाली कंपनी की जानकारी दूसरी प्रतिस्पर्धी कंपनी की गुप्त जानकारी देने को लेकर पुलिस में दर्ज हुआ मामला !

    Reporter: fast headline india
    Published:
    A- A+
    गोल्ड लोन देने वाली कंपनी की जानकारी दूसरी प्रतिस्पर्धी कंपनी की गुप्त जानकारी देने को लेकर पुलिस में दर्ज हुआ मामला !

    आईआईएफएल प्राइवेट लिमिटेड कंपनी के ग्राहकों के बारे में व्यक्तिगत जानकारी, कंप्यूटर से डेटा, मोबाइल नंबर' किया थे शेयर !

    दो कर्मचारियों के विरुद्ध दर्ज हुआ 420 का मामला !
     फाइल फोटो

     उल्हासनगर-उल्हासनगर स्थित नामचीन कंपनी जो सोना गिरवी रखकर पैसा देती थी,उस कंपनी का एक अधिकारी ग्राहकों की व्यक्तिगत जानकारी अपने प्रतिद्वंद्वी कंपनी को देकर उसे लाभ पहुंचाने की कोशिश की है। इस मामले में दो लोगों पर मामला दर्ज किया गया है।
    पुलिस से मिली जानकारी के अनुसार गणेश विनायक भोईर सोने की गिरवी कंपनी IIFL प्राइवेट लिमिटेड की उल्हासनगर शाखा के शाखा प्रबंधक के रूप में कार्यरत था। गणेश ने जुलाई २०१८ से अक्टूबर २०१८ के बीच प्रतिस्पर्धी कंपनी में काम करने वाले सचिन नामदेव भोईर के साथ दोस्ती की, आईआईएफएल प्राइवेट लिमिटेड कंपनी के ग्राहकों के बारे में व्यक्तिगत जानकारी, कंप्यूटर से डेटा, मोबाइल नंबर, आदि व्हाट्स अप दे दिया । गणेश विनायक भोईर ने अपने पद का दुरुपयोग किया और प्रतिस्पर्धी कंपनी के कर्मचारी सचिन नामदेव भोईर को सारी जानकारी दी ।इस मामले में दोनों आरोपियों के खिलाफ सूचना और प्रौद्योगिकी अधिनियम २००० की धारा ६६, ७२ (ए) के तहत प्रतिस्पर्धा कंपनी को धोखा देने और धोखाधड़ी करने के आरोप में मामला दर्ज किया गया है। उल्हासनगर पुलिस स्टेशन के पुलिस निरीक्षक (अपराध) आरए सावंत इस मामले में आगे की जांच कर रहे हैं।
  • No Comment to " गोल्ड लोन देने वाली कंपनी की जानकारी दूसरी प्रतिस्पर्धी कंपनी की गुप्त जानकारी देने को लेकर पुलिस में दर्ज हुआ मामला ! "