• ज्यूस सेंटर के मालिक पर हमला करने वाला सुतखोर आरोपी रोशन माखीजा अभी भी है फरार !

    Reporter: fast headline india
    Published:
    A- A+

    ज्यूस सेंटर के मालिक पर हमला करने वाला सुतखोर आरोपी रोशन माखीजा अभी भी है फरार ! 

    10℅ ब्याज पर चलाता है पैसा,कानून को दिखा रहा ठेंगा ! 

     डॉक्टर पर आरोपी बना रहा झूठी रिपोर्ट देने का दबाव-परिवार वाले ने किया आरोप अग्रिम जमानत लेने की फिराक में आरोपी माखीजा ! 

     10℅ ब्याज पर दिया था एक लाख रुपये'चेक वापस मांगने पर हुआ विवाद ! 

     आरोपी माखीजा पर पहले भी दर्ज है अनेक मामले ! 

     60 टाके लगने के बाद भी नही दर्ज हुआ 307 का मामला ? 

     उल्हासनगर-उल्हासनगर में 10 टक्के ब्याज पर रुपया देने वालो का खुलेआम गुंडा राज देखने में आया है ऐसे ही एक मामले सुतखोर रोशन मखीजा ने ज्यूस सेंटर के मालिक पवन गुप्ता पर जानलेवा हमला किया था। दो दिन बीत जाने के बाद भी आरोपी रोशन मखीजा को पुलिस गिरफ्तार नही कर पाई है । आरोपी अग्रिम जामीन के जुआड में ?
    पुलिस से मिली जानकारी के अनुसार, पवन उर्फ ​​विजय गुप्ता का अमन टॉकीज रोड पर निर्मला ज्यूस सेंटर नामक दुकान है। पवन ने कुछ दिन पहले रोशन मखीजा से ब्याज पर एक लाख रुपये लिए थे। जिस का ब्याज 10℅था उसमें से एक लाख वापस कर दिए थे उसी का ब्याज का एक लाख को लेकर रोशन माखीजा पवन से हमेशा पैसे के लिए तगादा करता रहता था। पवन ने कहा कि रोशन के पास उसका एक डिमांड ड्राफ्ट पड़ा है, उसे वापस देने के बाद ही वह पैसा वापस देगा। लेकिन रोशन माखीजा पैसा वापस लेने पर अड़े रहे जब पैसे देने से पवन ने इनकार कर दिया तो उससे नाराज होकर अपने अन्य एक साथियों के साथ पवन पर जानलेवा हमला कर दिया पवन के पीठ और पेट पर धारदार हथियार से चार वार  किया गया है। जिसके बाद पवन को तुरंत मध्यवर्ती अस्पताल में भर्ती कराया गया था,लेकिन उसकी हालत गंभीर होने के बाद उसे भोसले अस्पताल में भर्ती कराया गया है। डॉक्टर ने बताया कि उसे 60 से अधिक टांके लगाए गए हैं।। पवन ने आरोप लगाया है कि रोशन मखीजा टीम ओमी कलानी कार्यकर्ता है। इस मामले में मध्यवर्ती पुलिस स्टेशन ने भारतीय दंड संहिता की धारा ३२६ के तहत मामला दर्ज किया है। हालांकि, पवन की पत्नी ने भादवी ३०७ के तहत मामला, दर्ज करने की मांग की है, क्योंकि पेट और पीठ में लगी चोट अधिक गहरी है। सहायक पुलिस आयुक्त धुला ढले ने कहा कि डॉक्टर की रिपोर्ट मिलने के बाद धारा बढ़ाने का निर्णय जाएगा। सूत्रों से मिली जानकारी के अनुसार भोसले अस्पताल के डॉक्टर पर माखीजा के द्वारा दबाव बनाकर सही रिपोर्ट दबाने का काम किया जा रहा है, पुलिस इस मामले में आगे क्या करती उस पर भी शाहरवशियो की नजर बनी हुई है, बता दे कि आरोपी माखीजा इससे पहले इस तरह के कई मामले दर्ज हुआ है,बहरहाल आरोपी रोशन माखीजा अग्रिम जमानत लेने में जुटा है,अब पुलिस ऐसे में आरोपी को गिरफ्तार कर पाती है या वह अग्रिम जमानत लेकर मजे से बाहर घूमता रहता है यह भी देखने वाली बात है फिरयादी के परिवार वालो ने आरोप किया है कि पुलिस प्रशासन इस मामले में राजनीतिक दबाव तंत्र के दबाव में काम कर रही है इसी लिए 307 नही लगाया गया और आरोपी को बाहर रहकर जमानत करने का मौका दे रही है, उल्हासनगर में अभी हाल ही में एक सुतखोर ने नेहरू चौक परिसर के धुरु बार में भी जान लेवा हमला किया गया था पूरे शहर में सुतखोरी का यह धंदा रात दिन फल फूल रहा है और इनको कानून का डर नही है यही कारण है कि शहर में ऐसी घटनाओं में अचानक बढ़ोतरी हो रही है समय रहते इन पर कानूनी शिकंजा नही कसा गया तो वो दिन दूर नही जब ये सुतखोर किसी की जान भी ले सकते है इस लिए शहर भर में चल रहे सुतखोरी के धंधे पर पुलिस को लगाम लगाने की जरूरत ताकि इस तरह के तांडव पर पूरी तरह से लगाम लगाई जा सके !
  • No Comment to " ज्यूस सेंटर के मालिक पर हमला करने वाला सुतखोर आरोपी रोशन माखीजा अभी भी है फरार ! "