• सुतखोर ने ज्यूस सेंटर के मालिक पर किया जानलेवा हमला ! सुतखोरों का उल्हासनगर में तांडव !

    Reporter: fast headline india
    Published:
    A- A+
    सुतखोर ने ज्यूस सेंटर के मालिक पर किया जानलेवा हमला !

    10℅ ब्याज पर दिया था दो लाख रुपये'चेक वापस मांगने पर हुआ विवाद !

    आरोपी माखीजा पर पहले भी दर्ज है अनेक मामले !

    60 टाके लगने के बाद भी नही हुआ दर्ज 307 का मामला ?

    राजनीतिक दबाव के चलते पुलिस ने नही दर्ज किया 307 का मामला-परिवार के लोगो ने किया आरोप !

    आरोपी की तलाश के लिए पुलिस ने बनाई दो टीम !

    उल्हासनगर-उल्हासनगर में एक ऐसी घटना सामने आई है जिसमें एक युवक पर उसके द्वारा दिए गए ब्याज के मुद्दे पर एक धारदार हथियार से नृशंस हमला किया गया है। आरोपी रोशन मखीजा के खिलाफ मामला दर्ज किया गया है। सूत्रों के अनुसार, पवन उर्फ ​​विजय गुप्ता का अमन टॉकीज रोड पर निर्मला ज्यूस सेंटर नामक दुकान है। पवन ने कुछ दिन पहले रोशन मखीजा से ब्याज पर दो लाख रुपये लिए थे। जिस का ब्याज 10℅था उसमें से एक लाख वापस कर दिए थे बचे एक लाख को लेकर रोशन माखीजा पवन से हमेशा पैसे के लिए तगादा करता रहता था। पवन ने कहा कि रोशन के पास उसका एक डिमांड ड्राफ्ट पड़ा है, उसे वापस देने के बाद ही वह पैसा वापस देगा। लेकिन रोशन माखीजा पैसा वापस देने के मुद्दे पर नाराज होकर अपने अन्य एक साथियों के साथ पवन पर जानलेवा हमला कर दिया पवन के पीठ और पेट पर धारदार हथियार से चार वार  किया गया है।
    गौरतलब हो कि पहले मध्यवर्ती अस्पताल में भर्ती कराया गया था,लेकिन उसकी हालत गंभीर होने के बाद उसे भोसले अस्पताल में भर्ती कराया गया है। डॉक्टर ने कहा कि उसे ६० से अधिक टांके लगाए गए हैं।। पवन ने आरोप लगाया है कि रोशन मखीजा टीम ओमी कलानी कार्यकर्ता है। इस मामले में मध्यवर्ती पुलिस स्टेशन ने भारतीय दंड संहिता की धारा ३२६ के तहत मामला दर्ज किया है। हालांकि, पवन की पत्नी ने भादवी ३०७ के तहत मामला, दर्ज करने की मांग की है, क्योंकि पेट और पेट में लगी चोट अधिक गहरी है। सहायक पुलिस आयुक्त धुला ढले ने कहा कि डॉक्टर की रिपोर्ट मिलने के बाद धारा बढ़ाने का निर्णय जाएगा।
    बता दे कि आरोपी माखीजा इससे पहले इस तरह के कई मामले दर्ज हुआ है यही नही उल्हासनगर में अभी हाल ही में एक सुतखोर ने नेहरू चौक परिसर के धुरु बार में भी जान लेवा हमला किया गया था पूरे शहर में सुतखोरी का यह धंदा रात दिन फल फूल रहा है और इनको कानून का डर नही है यही कारण है कि शहर में ऐसी घटनाओं में अचानक बढ़ोतरी हो रही है समय रहते इन पर कानूनी शिकंजा नही कसा गया तो वो दिन दूर नही जब ये सुतखोर किसी की जान भी ले सकते है इस लिए शहर भर में चल रहे सुतखोरी के धंधे पर पुलिस को लगाम लगाने की जरूरत ताकि इस तरह के तांडव पर पूरी तरह से लगाम लगाई जा सके !
  • No Comment to " सुतखोर ने ज्यूस सेंटर के मालिक पर किया जानलेवा हमला ! सुतखोरों का उल्हासनगर में तांडव ! "