• कल्याण व भिवंडी लोकसभा चुनाव में अभी 30 उम्मीदवारो किया अपना नामांकन दाखिल ! कल है नामांकन का आखिर दिन !

    Reporter: fast headline india
    Published:
    A- A+
    कल्याण व भिवंडी लोकसभा चुनाव में अभी 30 उम्मीदवारो किया अपना नामांकन दाखिल ! 

    कल्याण लोकसभा से रांकपा के उम्मीदवार बाबाजी पाटिल ने शक्ति प्रदर्शन करके दिखाई अपनी ताकत व किया अपना नामांकन !

    भिवंडी लोकसभा से भाजपा के कपिल पाटिल किया अपना नामांकन दाखिल !

    कल है नामांकन का आखिर दिन ! 

    कई बड़ी पार्टियों के उम्मीदवार कल करेगे अपना नामांकन दाखिल ! 

    कल्याण लोकसभा में शिवसेना व रांकपा की होगी सीधी टक्कर तो भिवंडी लोकसभा भाजपा व कांग्रेस के बीच होगा घमासान ! 

     कल्याण-कल्याण लोकसभा चुनाव 2019 के चौथे चरण में होने वाले चुनाव के लिए नामांकन दाखिल करने की आखिरी तारीख 9 अप्रैल को है,कल्याण व भिवंडी लोकसभा में अभी तक 30 से अधिक उम्मीदवारों ने अपना नामांकन पत्र दाखिल किया है। कल्याण लोकसभा के रांकपा उम्मीदवार बाबाजी पाटिल ने हजारों की संख्या में उपस्थित अपने समर्थकों के जन समूह के साथ अपना शक्ति प्रदर्शन करते हुए अपना नामांकन पत्र दाखिल किया है तो वही भिवंडी लोकसभा से भाजपा के उम्मीदवार कपिल पाटिल ने भी अपना शक्ति प्रदर्शन कर हजारों समर्थकों के साथ आकर अपना नामांकन किया है । अब सबकी निगाहें कल होने वाले कल्याण लोकसभा के शिवसेना उम्मीदवार श्रीकांत शिंदे के नामांकन दाखिल समारोह पर टिकी वो अपनी ताकत का प्रदर्शन किस रूप में करते है ! 
    बता दे की कल्याण भिवंडी लोकसभा चुनाव क्षेत्र में 30 से अधिक प्रत्याशियों ने अपने नामांकन पत्र दाखिल किए। जिसमें कल्याण में 16 प्रत्याशियों और भिवंडी 14 प्रत्याशियों ने नामांकन पत्र दाखिल किया है । जिसमें भाजपा, कांग्रेस , बसपा और निर्दलीय प्रत्याशियों ने नामांकन किया है । कल्याण लोकसभा क्षेत्र में राष्ट्रवादी कांग्रेस के उम्मीदवार बाबाजी पाटील भी आज शक्ति प्रदर्शन करते हुए अपना नामांकन अर्ज भरा। इसी तरह भिवंडी से भाजपा उम्मीदवार कपिल पाटिल ने भी दमखम के साथ मैदान में पर्चा भरने उतरे उनके चाहने वालो की भीड़ लगी रही । कल्याण भिवंडी को मिला कर देखा जाए तो अबतक 30 से अधिक उम्मीदवार मैदान में उतर चुके है सभी ने अपनी जीत होने की बात कही है असली जीत किसकी होगी यह तो चुनाव के बाद ही समझेगा । बहरहाल कल्याण में शिवसेना व रांकपा की सीधी टक्कर माना जा रहा है तो भिवंडी में भाजपा व कांग्रेस के बीच घमासान होने की खबर है !
  • No Comment to " कल्याण व भिवंडी लोकसभा चुनाव में अभी 30 उम्मीदवारो किया अपना नामांकन दाखिल ! कल है नामांकन का आखिर दिन ! "