• कल्याण लोकसभा के वर्तमान सांसद व शिवसेना उम्मीदवार श्रीकांत शिंदे बड़े जनसैलाब के मौजूदगी में किया अपना नामांकन दाखिल !

    Reporter: fast headline india
    Published:
    A- A+
    कल्याण लोकसभा के वर्तमान सांसद व शिवसेना उम्मीदवार श्रीकांत शिंदे बड़े जनसैलाब के मौजूदगी में किया अपना नामांकन दाखिल ! 

     10 हजार से ज्यादा शिवसैनिकों  थे इस नामांकन यात्रा में शामिल ! 

    शक्ति प्रदर्शन से विरोधियों के खेमे में मची हलचल !

     रांकपा व शिवसेना उम्मीदवार के बीच होगा रोमांचक मुकाबला ? 

    उल्हासनगर से रांकपा के सुप्रीमो शरद पवार आज करेगे कल्याल लोकसभा में बड़ी चुनावी जन सभा को संबोधित ! 

    कल्याण-कल्याण लोकसभा के शिवसेना उम्मीदवार श्रीकांत शिंदे ने मंगलवार को दोपहर में अपना नामांकन करने पहुचे तो उनके साथ एक बड़े जन सैलाब को देखकर विरोधियों के होश पैतरे हो गए है !
     गौरतलब हो कि शिवसेना,भाजपा,आर.पी.आय महायुती के उम्मीदवार डॉ.श्रीकांत शिंदे ने आज अपनी ताकत को दिखाते हुए बड़े जनसैलाब की उपस्थिति में अपना नामांकन पत्र दाखिल किया है,इस नामांकन की रैली में 10 हजार से ज्यादा लोगो ने भाग लिया जिसमें बड़ी संख्या में महिलाओं ने भी भाग लिया है,कल हुए रांकपा के बाबाजी पाटिल के नामांकन के बाद से ही शिवसेना के उम्मीदवार शिंदे के नामांकन पर सबकी नजरें टिंकी थी उसको ध्यान में रखते हुए शिवसेना ने अपनी पूरी ताकत दिखाते हुए बड़े जनसैलाब को उतार कर अपने विरोधियों को बड़ा मैसेज दिया है जिसके चलते विरोधी खेमे में इस जनसैलाब को देखकर चिंता की लकीरें साफ देखी जा रही है,डॉ. शिंदे के नामांकन करते समय शिवसेना नेता एकनाथ शिंदे, भाजपा नेता रवींद्र चव्हाण, पूर्व सांसद जगन्नाथ पाटील, श्रमजीवी संघटना के विवेक पंडित,विधायक रवींद्र फाटक, सुभाष भोईर, किसन कथोरे, डॉ. बालाजी किणिकर, गणपत गायकवाड, शांताराम मोरे, रुपेश म्हात्रे, नरेंद्र पवार, निरंजन डावखरे, भिवंडी लोकसभा के महायुती के भाजपा उम्मीदवार कपिल पाटील, रिपब्लिकन पार्टी के ज्येष्ठ नेता अण्णा रोकडे, जिल्हाप्रमुख प्रल्हाद जाधव, शिवसेना जिल्हाप्रमुख गोपाळ लांडगे, उपजिल्हाप्रमुख पुंडलिक म्हात्रे, सदानंद थरवल, भाजपा के कल्याण लोकसभा विस्तारक शशिकांत कांबले समेत बड़ी संख्या शिवसैनिक व पदाधिकारी उपस्थित थे.
    2014 में भी नामांकन के समय भी शिवसेना ऐसी ताकत दिखाई थी जिसका परिणाम यह हुआ श्रीकांत शिंदे को बड़ी लीड से चुनाव में विजय हासिल किया था,परन्तु इस बार का चुनाव में रांकपा उम्मीदवार बाबाजी पाटिल उन्हें कड़ी टक्कर देने की तैयारी कर चुके है उन्होंने अगर आगरी समाज को एक जुट कर लिया तो श्रीकांत शिंदे के लिए चुनाव जीतने में बड़ी बाधा बनना तय है परंतु शिवसेना ने इसका तोड़ ढूढना शुरू कर दिया है ऐसा सूत्रों से जानकारी सामने आ रही है कुल मिलाकर इस बार लोकसभा चुनाव का मुकाबला काफी रोमांचक होगा इतना तय है , जिस तरीके से दोनो पार्टियो ने अपनी ताकत नामांकन दाखिल करते समय दिखाया है उसे
    वोट में कितना अपने लिए ततबिल कर पाते वह देखना होगा !
  • No Comment to " कल्याण लोकसभा के वर्तमान सांसद व शिवसेना उम्मीदवार श्रीकांत शिंदे बड़े जनसैलाब के मौजूदगी में किया अपना नामांकन दाखिल ! "