• उल्हासनगर मनपा शिक्षा विभाग में हो रहे घोटालों पर जांच की मांग को लेकर मनसे नेता ने मुख्यमंत्री से किया मुलाकात !

    Reporter: fast headline india
    Published:
    A- A+
    उल्हासनगर मनपा शिक्षा विभाग में हो रहे घोटालों पर जांच की मांग को लेकर मनसे नेता ने मुख्यमंत्री से किया मुलाकात ! 

    अवैध कोचिंग क्लासेज की भी जांच की मांग किया है ! 

    लिखित पत्र देकर मुख्यमंत्री को समस्याओं से कराया अवगत !  

    उल्हासनगर-उल्हासनगर मनपा के शिक्षा बोर्ड के अराजक कारभार अवैध और असुरक्षित कोचिंग क्लासेस और अन्य मुद्दों की शिकायत माणसे नेताओं ने मुख्यमंत्री देवेंद्र फड़नवीस और नेता प्रतिपक्ष धनंजय मुंडे से की है। इस संबंध में उन्होंने प्रत्यक्ष साक्षात्कार के साथ एक लिखित निवेदन भी प्रस्तुत किया था। 
    उल्हासनगर मनपा के तहत स्थित विद्यालयों को दुर्लक्षित किया जा रहा है,कुछ विद्यालयों की हालत जर्जर हालत में पंहुच गई है, छात्रों को घटिया दर्जे का साहित्य दिया जाता है, शिक्षा बोर्ड की मनमानी चल रही है, इसकी शिकायत महाराष्ट्र नवनिर्माण विद्यार्थी सेना के उल्हासनगर के अध्यक्ष मनोज शेलार, जिला कलेक्टर और राज्य सरकार के पास की है, साथ ही अवैध और असुरक्षित कोचिंग कक्षाओं के मामले पर भी सरकार का ध्यान दिलाने का कार्य किया है। मुख्यमंत्री देवेंद्र फडणवीस और विपक्षी नेता धनंजय मुंडे को मनविसे के उल्हासनगर शहर अध्यक्ष मनोज शेलार ने इस संबंध में एक लिखित निवेदन भी प्रस्तुत किया। मनोज शेलार ने संवाददाताओं को बताया कि मुख्यमंत्री ने उल्हासनगर मनपा को इस संदर्भ में जांच का आदेश दिया है।
  • No Comment to " उल्हासनगर मनपा शिक्षा विभाग में हो रहे घोटालों पर जांच की मांग को लेकर मनसे नेता ने मुख्यमंत्री से किया मुलाकात ! "