• उल्हासनगर में 100 फीट का झंडा फहराया नही गया ! लोगो ने जताई नाराजगी !

    Reporter: fast headline india
    Published:
    A- A+
    उल्हासनगर में 100 फीट का झंडा फहराया नही गया ! 

    20 लाख रुपये खर्च होने के बाद भी नही हुआ झंडा वंदन ! 

    उल्हासनगर - उल्हासनगर शहर के गोल मैदान में 100 फीट का झंडा लगाया गया था। आज, 15 अगस्त को झंडा फहराने के कार्यक्रम के लिए भीड़ उमड़ी थी। 26 जनवरी, 2019 को, उल्हासनगर -2 के गोल मैदान क्षेत्र में तत्कालीन मनपाआयुक्त अच्युत हांगे, महापौर पंचम कालानी, विधायक ज्योति कलानी और अन्य गणमान्य लोगों की उपस्थिति में 100 फुट का स्तंभ बनाया गया था। 100 फुट के खंभे पर फहराए जाने वाले ध्वज की प्रत्याशा में नागरिकों की भीड़ थीलेकिन ध्वजारोहण नहीं हुआ, जिसके कारण नागरिकों ने ध्वजारोहण पर अपनी नाराजगी व्यक्त की।
     प्रतिक्रिया मनपा ने नवी मुंबई और अंबरनाथ नगरपालिका के बाद 100 फुट का झंडा स्थापित किया है, महानगरपालिका ने 20 लाख रुपए इस पर खर्च किए हैं, इसलिए ध्वज को बनाए रखने की जिम्मेदारी मनपा प्रशासन और ठेकेदार के पास थी ।

    सरकार ने धारा३७० व धारा ३५ (ए) निरस्त कर दी है, इसलिए यह स्वतंत्रता दिवस और भी महत्वपूर्ण था, आगामी महासभा में, मैं प्रशासन से इस बारे में पूछूंगा। राजेंद्र चौधरी (शिवसेना प्रमुख और नगरसेवक उल्हासनगर मनपा) 

    उल्हासनगर मनपा मुख्यालय में मनपा आयुक्त सुधाकर देशमुख और महापौर पंचम कालानी की मौजूदगी में झंडा फहराया गया लेकिन आचारसंहिता के अनुसार १०० फुट का झंडा बरसात में खराब न हो, इसलिए उसे निकाल लिया गया,अन्य नगरपालिकाओं के अधिकारियों से चर्चा करने के बाद यह निर्णय लिया गया। बालू नेटके (सुरक्षा अधिकारी उल्हासनगर मनपा) 
     
    यह एक बहुत ही निंदनीय प्रकार है, महापौर पंचम कालानी ने एक बड़े समारोह में इस भव्य झंडे का उद्घाटन किया था लेकिन आज झंडा गायब है । हम इस मामले में दोषियों के खिलाफ कार्रवाई की मांग कर रहे हैं और अगर इसके लिए जरूरत पड़ी तो पार्टी द्वारा आंदोलन भी किया जाएगा। भगवान भालेराव (रिपाई शहर अध्यक्ष और नगरसेवक)

       देश में हर जगह स्वतंत्रता दिवस मनाया जा रहा है , जम्मू और कश्मीर, लेह और लद्दाख में भी झंडा फहराया जा रहा है। झंडा फहराने से हम निराश हैं । इस मामले में, दोषियों के खिलाफ कार्रवाई करनी चाहिए। हेमराज (स्थानीय नागरिक)
  • No Comment to " उल्हासनगर में 100 फीट का झंडा फहराया नही गया ! लोगो ने जताई नाराजगी ! "