• वासना की भूख मिटाने के चक्कर में एक महिला ने 40 दिनों तक नाबालिग बच्चे का किया यौनशोषण !

    Reporter: fast headline india
    Published:
    A- A+
    फिल्म ऐतराज जैसी रियल घटना, वासना की भूख मिटाने के चक्कर में एक महिला ने 40 दिनों तक नाबालिग बच्चे का किया यौनशोषण !

    16 वर्षीय नाबालिग बच्चे के साथ बार बार बलात्कार जैसा घिनौना काम किया !

    अलग-अलग शहरों में ले जाकर इस कृत्य को दिया अंजाम !

    वहसी महिला को पुलिस ने किया गिरफ्तार, कोर्ट ने 21 अगस्त तक पुलिस रिमांड भेजा !

    मुंबई-मुंबई से एक चौकाने वाला नायाब मामला सामने आया है जहाँ अब तक आपने पुरुष द्वारा महिलाओं के बलात्कार और यौन शोषण के कई किस्से सुने होंगे, लेकिन क्या आपने कभी सुना है कि कोई महिला बलात्कार और यौन शोषण जैसा घिनौना काम कर सकती है. जी हां, ये बिलकुल सच है और देश की आर्थिक राजधानी मुंबई के कुर्ला स्थित नेहरू नगर इलाके में रहने वाली एक महिला ने 16 वर्षीय नाबालिग बच्चे के साथ एक दो बार नहीं बल्कि कई बार बलात्कार जैसा घिनौना काम किया.
    बताया जा रहा है कि महिला ने नाबालिग के साथ अलग-अलग शहरों में ले जाकर इस कृत्य को अंजाम दिया.दरसअल, पीड़ित और आरोपी महिला दोनों ही नेहरू नगर के एक ही इलाके में रहते हैं. 38 वर्षीय महिला बच्चे को पिकनिक के बहाने बहला-फुसला कर ले गई. फिर उसे पहले दिल्ली, वडोदरा और नवसारी ले गई. जिसके बाद लड़के के पिता ने 2 जुलाई को नेहरू नगर पुलिस स्टेशन में गुमशुदगी की शिकायत दर्ज कराई. बच्चे के नाबालिग होने के कारण पुलिस ने तत्काल एफआईआर दर्ज की.
    वहीं, दूसरी तरफ महिला के पति ने भी गुमशुदगी की रिपोर्ट नेहरू नगर पुलिस स्टेशन में दर्ज कराई. दोनों परिवार एक ही इलाके में रहते है इसलिए पुलिस को शक हुआ. पुलिस को लगा कि लड़का उसी महिला के साथ होगा. पुलिस ने इस एंगल पर भी अपनी जांच शुरू कर दी.
    वहीं, पीड़ित की मानें तो महिला 7000 हजार रुपये की नौकरी करती थी और अपने सारे जेवरात पहले ही बेच चुकी थी. उसके बाद पहले दिल्ली ले गई लेकिन वहां कोई घर नहीं मिला. उसके बाद वडोदरा लेकर गई लेकिन, वहां पर भी घर नहीं मिला. उसके बाद नवसारी लेकर गई और 40 दिन साथ रही. इन 40 दिनों में महिला रोजाना नाबालिग का यौन शोषण करती थी. नवसारी पहुंचने के बाद चार दिनों तक पीड़ित को भूखा भी रखा गया था. इसके चलते पीड़ित काफी परेशान हो गया था. इस दौरान लड़का बार-बार अपने घर जाने की जिद कर रहा था, जिससे परेशान होकर चालीस दिनों बाद महिला पीड़ित बच्चे को वापस मुंबई लेकर आ गई.
    मुंबई आते ही पीड़ित ने सारी आपबीती अपने परिवार को बताई. इसके बाद परिवार ने बिना समय गंवाए पुलिस को घटना के बारे में जानकारी दी. पुलिस ने 38 वर्षीय महिला को पॉक्सो और यौन शोषण की धारा में मुकदमा दर्ज कर गिरफ्तार कर लिया है. फिलहाल आरोपी महिला को 21 अगस्त तक पुलिस कस्टडी में भेज दिया गया है और आगे की जांच चल रही है.

  • No Comment to " वासना की भूख मिटाने के चक्कर में एक महिला ने 40 दिनों तक नाबालिग बच्चे का किया यौनशोषण ! "