• उल्हासनगर विधानसभा से आरपीआई का ही उम्मीदवार रहेगा -रामदास आठवले

    Reporter: fast headline india
    Published:
    A- A+
    उल्हासनगर विधानसभा से आरपीआई का ही उम्मीदवार रहेगा -रामदास आठवले 

     आयोजक व साउंड सिस्टम के मालिक पर पुलिस ने दर्ज की मामला ! 

     ध्वनि प्रदूषण जैसे कठोर नियम के बावजूद केंद्रीय मंत्री आठवले ने तोड़ा है कानून, इसलिए इनके खिलाफ दर्ज हो मामला-हिराली फाउंडेशन 

    उल्हासनगर- उल्हासनगर में 9 सितंबर की शाम हुई रैली में आरपीआई सुप्रीमो व केंद्रीय सामाजिक न्यायमंत्री रामदास आठवले कहा है कि उल्हासनगर विधानसभा सीट से इस बार आरपीआई का ही उम्मीदवार मैदान में उतरेगा यह तय है,इसका मतलब भगवान भालेराव उल्हासनगर विधानसभा की से विधायकी चुनाव लड़ने का रास्ता काफी हद तक साफ हो गया है, वही ध्वनि प्रदूषण जैसे कठोर नियम के बावजूद रामदास आठवले ने उल्हासनगर में खुद इस नियम को तोड़ मामला सामने आया है. इस प्रकरण में उल्हासनगर पुलिस ने कार्यक्रम के आयोजक व साउंड सिस्टम के मालिक के विरुद्ध मामला दर्ज किया है. 
    गौरतलब हो कि उल्हासनगर विधानसभा चुनाव के लिए आरपीआई आठवले गुट की तरफ से भगवान भालेराव ही एकमात्र उम्मीदवार होगे. इस तरह की घोषणा करने के लिए उल्हासनगर के गोल मैदान में एक महासम्मेलन का आयोजन किया गया था, इसके लिए बड़ी संख्या में कार्यकर्ता और पार्टी के पदाधिकारी उपस्थित थे. कार्यक्रम के प्रमुख अतिथि केंद्रीय सामाजिक न्याय मंत्री रामदास आठवले सभामंडप में 10 बजे तक पहुंचे नहीं थे, जिसके कारण कार्यक्रम के आयोजक भगवान भालेराव परेशान हो गए और उन्होंने 10 बजने में 5 मिनट बाकी रहने पर अपना भाषण शुरू कर दिया, लेकिन 10 बजते ही पुलिस ने लाउडस्पीकर बंद कर दिए. तभी थोड़ी देर में सभास्थान पर पहुंचे आठवले ने सर्वोच्च न्यायालय के आदेश को ठुकराते हुए 10 बजकर 20 मिनट पर कार्यकर्ताओं के आग्रह पर अपना भाषण शुरू किया. अपने भाषण में उन्होंने पुलिस की प्रशंसा करते हुए उनका सहयोग मिलने की बात भी कही, लेकिन कार्यकर्ताओं द्वारा पुलिस पर दबाव बनाकर लाउडस्पीकर मशीन शुरू होते देखा गया. जिसकी वजह से कार्यक्रम खत्म होते ही सहायक पुलिस आयुक्त धुला टेले के आदेश पर ध्वनि यंत्र पुलिस ने अपने कब्जे में ले लिए. इसके अलावा कार्यक्रम के आयोजकों पर मामला दर्ज किया गया है ऐसी जानकारी टेले ने दी है.        आगामी विधानसभा चुनाव में युति में जिसके पास ज्यादा सीटें होगी उसी का मुख्यमंत्री होगा, ऐसी जानकारी भाषण के दौरान आठवले ने दी. इसके अलावा भाजपा को ही ज्यादा सीटें मिलेंगी ऐसा विश्वास भी उन्होंने प्रकट किया. सीटों के बंटवारे में ढाई ढाई साल मुख्यमंत्री का फार्मूला यशस्वी नहीं होगा, यह कहते हुए उन्होंने आगे यह भी बताया कि शिवसेना को उपमुख्यमंत्री पद मिल सकता है, इसके लिए उद्धव ठाकरे जिसकी तरफ इशारा करेंगे वही अंतिम उम्मीदवार होगा. अपने अध्यक्षीय भाषण के दौरान आरपीआई जिल्हाध्यक्ष भगवान भालेराव कहा की मुझपर आठवले साहेब ने जो विश्वास दिखाया है में उसे सिद्ध करके दिखाऊँगा मै अपने विधानसभा का सबसे ज्यादा से ज्यादा विकाश करने का प्रयत्न करने की कोशिश करूंगा . इस कार्यक्रम में केंद्रीय उपाध्यक्ष सुरेश सावंत, बी बी मोरे, अण्णा रोकडे, नगरसेवक मंगल वाघे,  बलराम गायकवाड,  शमशाद अली , ब्रिजेश श्रीवास्तव, समाधान निकम, संतोष भगवानी , महिला आघाडी की मंगला कदम , सुरेखा पवार समेत बड़ी संख्या में आरपीआई कार्यकर्ते उपस्थित थे .       
  • No Comment to " उल्हासनगर विधानसभा से आरपीआई का ही उम्मीदवार रहेगा -रामदास आठवले "