• भाजपा पक्ष प्रवेश सभा में पप्पू कालानी को आंतकवादी कहने को लेकर कालानी समर्थकों ने किया विरोध प्रदर्शन !

    Reporter: fast headline india
    Published:
    A- A+
    भाजपा पक्ष प्रवेश सभा में पप्पू कालानी को आंतकवादी कहने को लेकर कालानी समर्थकों ने किया विरोध प्रदर्शन !

     अपने भाषण में कालानी परिवार को बताया अपराधियों का गढ़ व कालानी को बताया आतंकवादी -राम वाधवा

     भाजपा शहर अध्यक्ष आयलानी के घर के सामने किया निषेध !   

    कालानी समर्थकों ने कुमार आयलानी चोर है के लगाए नारे !

     बीस कालानी प्रदर्शनकारियो को पुलिस ने किया गिरफ्तार ! 

    पुलिस वाधवा जैसे अपराधी पर जल्द करे कार्यवाई -रांकपा विधायिका कालानी

     राम वाधवा के बयान से भाजपा पार्टी का कोई लेना देना नही -कुमार आयलानी 

    मेरा उद्देश्य किसी को ठेस पहुचाना नही था यदि किसी की भावना को ठेस पहुचा है तो मै माफी मांगता हूं - राम वाधवा 

      उल्हासनगर-उल्हासनगर के टाउन हॉल में बड़ी संख्या में कालानी विरोधियो सहित शहर के कई जानेमाने लोगो ने भाजपा में प्रवेश किया जिसके लिए भाजपा आयोजन पार्टी के द्वारा पक्ष प्रवेश कार्यक्रम रखा हुआ था. उस मंच राज्यमंत्री गुरुमुख जगवानी,अम्बरनाथ के गुलाबराव करंजुले के व भाजपा के जिला अध्यक्ष कुमार आयलानी समेत भाजपा पार्टी की पदाधिकारियों भी उपस्थिति थे ! उसी मंच पर शहर के पूर्व विधायक व बाहुबली नेता पप्पू कालानी को आंतकवादी व उनके परिवार के सदस्यों पर टिका टिप्पणी की गयी,जिसे लेकर कालानी समर्थकों में नाराजगी फैले गयी,जिसके विरोध में कालानी समर्थको ने भाजपा शहर अध्यक्ष कुमार आयलानी के घर के सामने विरोध प्रदर्शन किया.स्थानीय पुलिस ने बीस प्रदर्शनकारियों को हिरासत में लिया. 

     बता दे कि शनिवार शाम को टाउन हॉल में भाजपा द्वारा शहर के कई नगरसेवको व व्यापारियों द्वारा भाजपा में प्रवेश को लेकर एक आयोजन किया गया था.राज्यमंत्री गुरुमुख जगवानी,विधायक श्री. गुलाबराव करंजुले पाटील, पूर्व विधायक श्री. कुमार आयलानी की उपस्थिति में व्यापारी संगठन के नरेश दुर्गानी,पूर्थ्वी वलेचा, पप्पू बहरणी,विनोद तलरेजा,गणपत एडके,जेठू चंदवानी, जगदीश आवारे, श्याम मेजर सहित कई लोगो को भाजपा में प्रवेश हुआ साथ ही  राम वाधवा भाजपा में शामिल कर उन्हे को-संयोजक (प्रवक्ता) के पद की जिम्मेदारी सौपी गयी,,इस मौके पर राम वाधवा ने मंच से पूर्व विधायक पप्पू कालानी को आंतकवादी व उनके परिवार को लेकर टिप्पणी की थी, जिससे शहर की राजनीति में खलबली मच गई.शनिवार को कालानी के सैकड़ो समर्थको ने भाजपा शहर अध्यक्ष कुमार आयलानी के निवास के कार्यलय पर अपनो विरोध जताते हुए कुमार आयलानी चोर है के नारे लगाए,सब विरोध प्रदर्शन में संतोष पांडे,कमलेश निकम,सुंदर मुलिलियर सैकड़ो की संख्या में कालानी समर्थक उपस्थित थे.फिलहाल स्थानीय पुलिस ने 20 लोगों पर मुम्बई अधिनियम के तहत मामला दर्ज कर कार्यवाही की।
      इस मामले उल्हासनगर राकांपा विधायिका ज्योति कालानी ने कहा कि पुलिस को इस मामले में गंभीरता से लेते हुए तुरन्त ऐसे शब्द कहने वाले बलात्कारी व कई अन्य मामलों में आरोपी रह चुके राम वाधवा पर मामला दर्ज कर कार्यवाही की जानी चाहिये कहते पुुुलिस को निवेदन दिया। 
    उल्हासनगर में इंडस्ट्री की शुरुवात करवाकर शहर को उद्योग नगरी बनाने वाले शहर के महानायक पूर्व विधायक पप्पू कालानी को आतंकवादी बोलने वाले  कुमार आयलानी का फोरम आफ मैन्युफैक्चर की तरफ से निंदा और निषेध करते है। पीतु राजवानी(अध्यक्ष फोरम आफ उल्हासनगर मैन्युफैक्चर)
    उल्हासनगर विस्थापितों का शहर है,पाकिस्तान से आकर उल्हासनगर में अपने रोजी-रोजगार चलाने वाले व्यापारियों को पूर्व आमदार लोकनायक पप्पू कालानी ने सुरक्षा दी इसी सुरक्षा और शहर हित के कार्यो को देखते हुए पप्पू कालानी को 4 बार शहर वाशियो ने मतदान कर अपना आमदार चुना था।ऐसे लोकनायक नेता को आतंकवादी बोलने वालो का यूटीए निषेध करता है सुमीत चक्रवर्ती (अध्यक्ष उल्हासनगर ट्रेड एसोसिएशन)
  • No Comment to " भाजपा पक्ष प्रवेश सभा में पप्पू कालानी को आंतकवादी कहने को लेकर कालानी समर्थकों ने किया विरोध प्रदर्शन ! "