• पत्नी की हत्या करके फरार हुए पति को क्राइम ब्रांच ने गोरखपुर से किया गिरफ्तार ! चरित्र पर संशय के चलते किया

    Reporter: fast headline india
    Published:
    A- A+
     पत्नी की हत्या करके फरार हुए पति को क्राइम ब्रांच ने गोरखपुर से किया गिरफ्तार !

    चरित्र पर संशय के चलते किया था पत्नी की हत्या !

    इसी महीने की 2 तारीख को घटना को दिया था अंजाम !

    क्राइम ब्रांच की टीम ने आरोपी को किया खड़कपाड़ा पुलिस के हवाले !

    कल्याण - कल्याण के ग्रामीण इलाके की हुई घटना जिसमें अपनी पत्नी की हत्या करके फरार हुए पति को कल्याण की क्राइम ब्रांच पुलिस ने उत्तर प्रदेश के गोरखपुर जिल्हे से गिरफ्तार करके कल्याण लाई है ऐसी जानकारी सामने आई है यह हत्या की इसी महीने के 2 तारीख हुआ था ! क्राइम ब्रांच ने आरोपी को आगे की कारवाई के लिए खड़कपाड़ा पुलिस को सौप दिया है !    
    गौरतलब हो कि कल्याण पश्चिम के ग्रामीण के ऊंबर्डे गांव स्थित वसंत भोईर चाल में रहने वाले विकास भारती नामक सख्स ने इसी महीने की 2 तारीख को अपनी पत्नी रेखा भारती का खून कर दिया।बताया जाता है कि पत्नी के चरित्र पर संदेह के चलते वाद विवाद में विकास ने पत्नी रेखा की हत्या करके फरार हो गया था। जिसके बाद से ही पुलिस महिला के हत्यारे को पकड़ने के लिए पुलिस ने गहरी छानबीन की। क्राइम ब्रांच की टीम को गुप्त सूचना मिली कि हत्यारा विकास भारती उसके रिश्तेदारों से मिलने के लिए उत्तरप्रदेश जाने वाला है।इस जानकारी के आधार पर पुलिस की एक टीम ने उत्तर प्रदेश के गोरखपुर जिल्हे में चौरीचौरा तहसील के पुर्नहां गांव में जाल बिछाकर विकास को गिरफ्तार किया है।पुलिस के द्वारा की गई पूछताछ के दौरान विकास ने अपना जुर्म कबूल कर लिया है, इस मामले की आगे की कारवाई के लिए क्राइम ब्रांच की टीम ने आरोपी विकाश को खड़कपाड़ा पुलिस को सौप दिया है। आगे की तहकीकात खड़कपाडा पुलिस के द्वारा शुरू है !
  • No Comment to " पत्नी की हत्या करके फरार हुए पति को क्राइम ब्रांच ने गोरखपुर से किया गिरफ्तार ! चरित्र पर संशय के चलते किया "