• उल्हासनगर 141 विधानसभा सबसेअमीर 52 करोड़ व सबसे अधिक आपराधिक मामले ओमी कलानी पर !

    Reporter: fast headline india
    Published:
    A- A+
    उल्हासनगर 141 विधानसभा सबसेअमीर 52 करोड़ व सबसे अधिक आपराधिक मामले ओमी कलानी पर ! 

    भाजपा के उम्मीदवार कुमार आयलानी दूसरे सबसे अमीर 23 करोड़ उनपर भी हत्या जैसे आपराधिक मामले है दर्ज !

     भगवान भालेराव भी करोड़ पति है उनपर भी कुछ मामले दर्ज है ! 

    ओमी कलानी 12वी पास तो कुमार आयलानी 10वी पास भगवान भालेराव 10वी नापास !

    उल्हासनगर की जनता का अगला विधायक होगा कौन फैसला होगा 24 अक्टूबर को ?


     उल्हासनगर-उल्हासनगर विधानसभा में चौबीस उम्मीदवारों ने आवेदन दाखिल किया हैं। उनमें से ओमी कलानी की सबसे अधिकतम संपत्ति 52 करोड़ और उनपर 10 गंभीर अपराध दर्ज हैं। तो दूसरे नम्बर पर भाजपा उम्मीदवार कुमार आयलानी 23 करोड़ की संपत्ति व उनपर भी हत्या जैसे आपराधिक मामले दर्ज है !  
    गौरतलब हो कि नामांकन दाखिल करने के अंतिम दिन उल्हासनगर विधानसभा में चौबीस उम्मीदवारों ने अपने आवेदन दाखिल किए। इनमें प्रमुख उम्मीदवार एनसीपी कांग्रेस पक्ष के ओमी कलानी, ज्योति कलानी, भरत गंगोत्री, भाजपा के कुमार आयलानी, मीना आयलानी और भगवान भालेराव हैं। उन्होंने अपने सत्य हलफनामे में चल संपत्ति, अचल संपत्ति, ऋण और शिक्षा के बारे में जानकारी दी है। इस जानकारी में, संपत्ति के मामले में ओमी कलानी प्रमुख हैं। उनके पास 52 करोड़ रूपए से अधिक की संपत्ति है और उन पर 11 लाख रुपये का कर्ज है। साथ ही, सरकार द्वारा प्रदान पुलिस सुरक्षा के लिए सरकार को 57 लाख रुपए देने होंगे। ओमी कलानी के खिलाफ कोलसेवाड़ी पुलिस स्टेशन में 1, सेंट्रल पुलिस स्टेशन में 4, मानपाड़ा पुलिस स्टेशन में 1, उल्हासनगर पुलिस स्टेशन में 4 पर कुल 10 अपराध दर्ज किए गए हैं। ओमी कलानी की शिक्षा केवल 12 वीं है। उनकी मां ज्योति कलानी के पास 14 करोड़ रुपए की संपत्ति है। बीजेपी उम्मीदवार कुमार आयलानी और उनकी पत्नी मीना आयलानी के पास कुल मिलाकर 23 करोड़ की संपत्ति है। दंपति पर 10 करोड़ रुपए का कर्ज है। कुमार आयलानी की शिक्षा 10 वीं पास है। एनसीपी के उम्मीदवार भरत गंगोत्री अपनी पत्नी और परिवार के साथ 7 करोड़ की संपत्ति के मालिक हैं। उन पर 9 करोड़ रुपए का कर्ज है। गंगोत्री की यह 12 वीं शिक्षा है। गठबंधन के बागी उम्मीदवार भगवान भालेराव के पास 56 लाख रुपए का सोने का सिक्का और 1 करोड़ रुपए की अचल संपत्ति है। भालेराव 10 वीं नापास है। वही इन सारे उम्मीदवार में सबसे ज्यादा शिक्षित एम काम, बीएड, एल एल बी, काजल मूलचंदानी है !
     ओमी कलानी, जो संपत्ति के मामले में सबसे आगे हैं,वे इस चुनाव में बाजी मारेंगे क्या? इस कारण वे सभी का ध्यान आकर्षित कर रहे हैं।
  • No Comment to " उल्हासनगर 141 विधानसभा सबसेअमीर 52 करोड़ व सबसे अधिक आपराधिक मामले ओमी कलानी पर ! "