• मध्यवर्ती शिवसेना शाखा पर लगे भाजपा उम्मीदवार के बैनर पर शिवसेना नगरसेवकों अपने फोटो पर लगाया वाइटनर !

    Reporter: fast headline india
    Published:
    A- A+
    मध्यवर्ती शिवसेना शाखा पर लगे भाजपा उम्मीदवार के बैनर पर शिवसेना नगरसेवकों अपने फोटो पर लगाया वाइटनर ! 

    बागी शिवसेना नगरसेवकों ने भाजपा उम्मीदवार गायकवाड़ को दिया तगड़ा झटका ! 

     शिवसेना के बागी व अपक्ष उम्मीदवार बोडारे के समर्थन के चलते अपने फोटो पर नगरसेवकों लगाया वाइटनर !

     भाजपा सही सेना महायुति को लगा बड़ा झटका पार्टी क्या करती है कार्यवाई ? 

     सेठ नही सेवक चाहिए का लग रहा कल्याण पूर्व में नारा ! 

     उल्हासनगर-उल्हासनगर कल्याण पूर्व विधानसभा चुनावी क्षेत्र 142 में दो उम्मीदवारों के बीच कांटे की टक्कर होने की संभावना है भाजपा से वर्तमान विधायक व उम्मीदवार गणपत गायकवाड़ तो अपक्ष से सेना से बागी के अपक्ष उम्मीदवार धनंजय  बोडारे चुनावी मैदान में खड़े है बोडारे अपने प्रतिद्वंद्वी को  कड़ी टक्कर दे रहे है उनकी लड़ाई  सीधे भाजपा उम्मीदवार से है बोडारे  उल्हासनगर से आते है बोडारे के समर्थन में उल्हासनगर शहर के बागी सेना नगर सेवक भी खड़े है । इसी का नतीजा है कि उल्हासनगर मराठा सेक्शन की मध्यवर्ती शिवसेना शाखा पर लगे गनपत गायकवाड़ के बैनर पर लगे शिवसेना नगरसेवकों के फोटो को सफेद कपड़े से ढक कर अपना विरोध जताया है,और  कल्याण पूर्व से  सेना के सभी बागी नगर सेवक उनके साथ खड़े दिखाई दे  रहे है। 
    सूत्रों की माने तो सेना के नगर सेवको पर बड़े नेता काफी दबाव डाल रहे  नेताओ का  कहना है की युति के उम्मीदवार गणपत गायकवाड़ को केवल समर्थन करें  वही पर बागी लोगो का कहना है गायकवाड़ को किसी भी कीमत पर समर्थन  नही देंगे क्यो की शहर का विकास काम नही किया गया है जनता काफी नाराज है जनता की नाराजगी को देखते हुवे ऐसा कदम उठाया गया है। बतादे की कल्याण पूर्व विधान सभा से टोटल 19 उम्मीदवार मैदान में किस्मत आजमा रहे है  एनसीपी से प्रकाश तरे मैदान में खड़े है तो भाजपा से गणपत गायकवाड़ वही पर शिवसेना के बागी उम्मीदवार धनंजय बोडारे भी मैदान में खड़े है। भाजपा के उम्मीदवार गणपत गायकवाड़ दो बार पहले भी अपक्ष से जीतकर  आमदार बने थे गायकवाड़  तीसरी बार चनवी मैदान में  किस्मतआजमा रहे है ।वैसे तो गणपत गायकवाड़ को पूरा भरोसा है अपनी जीत पर फिर भी उन्हें कांटे की टक्कर बागी शिवसैनिक दे रहे है बोडारे को कल्याण पूर्व से सभी सेना के नगर सेवक अपना समर्थन दे चुके है जिसमे महेश गायकवाड़ मुख्य भूमिका निभा रहे है इसी तरह उल्हासनगर से भी बोडारे को  पूरा समर्थन मिल रहा है इस तरह से अपनी जीत की गडित  बोडारे भी लगा चुके है। नाराज बागी शिवसैनिकों का कहना है उल्हासनगर से लेकर कल्याण शहर तक पिछले 10 वर्षों में कोई भी विकास  कामनही किया गया इस वजह से हम सभी  मिलकर फैसला किया है की इस बार सेठ नही सेवक चाहिए इस काम मे धनंजय बोडारे एक मात्र ऐसे उम्मीदवार है जो की पढ़ेलिखे उम्मीदवार है बोडारे के समर्थन में खुद भाजपा के नगर सेवक विशाल पावशे खड़े है विशाल ने भी विधायक का खुलकर विरोध जताया है ।
  • No Comment to " मध्यवर्ती शिवसेना शाखा पर लगे भाजपा उम्मीदवार के बैनर पर शिवसेना नगरसेवकों अपने फोटो पर लगाया वाइटनर ! "