• हमें दिवाली नहीं मनाने दे रहे मुस्लिम पड़ोसी- फिल्म अभिनेता

    Reporter: fast headline india
    Published:
    A- A+
    हमें दिवाली नहीं मनाने दे रहे मुस्लिम पड़ोसी- फिल्म अभिनेता 

    सोशल मीडिया में शिकायत भरी पोस्ट करके निकाली अपनी भड़ास !

    दिया बुझाने और गेट पर बनी रंगोली मिटाने का लगाया आरोप !
     फाईल फोटो

    मुंबई-मुंबई समेत जहां पूरे देश में दीपावली का त्यौहार धूमधाम से मनाया जा रहा है वही
    फरहान अख्तर और रितेश सिधवानी के सह-स्वामित्व वाली फर्म एक्सेल एंटरटेनमेंट में काम करने वाले अभिनेता विश्व भानु ने सोशल मीडिया में शिकायत भरी पोस्ट में बताया कि वह 'मुस्लिम सोसाइटी' में रहते हैं और उन्हें दिवाली नहीं मनाने दी जा रही है। 
    बता दे कि भानु मूल रूप से पटना के हैं और मुंबई में रह रहे हैं। फेसबुक पर भानु ने दावा किया कि उनके मुस्लिम पड़ोसियों ने उनसे और उनकी पत्नी से दिया बुझाने और गेट से रंगोली मिटाने को कहा। विश्वास भानु ने शनिवार को लिखा, 'मैं मुंबई मलाड मालवानी में एक मुस्लिम सोसाइटी में रहता हूं और पिछली साल की तरह ही इस बार भी हमारे पड़ोसियों ने दिया जलाने और रंगोली बनाने को लेकर हमसे बहस की। वे हमें घर के दरवाजे के बाहर रंगोली बनाने और दिये जलाने से रोक रहे हैं।भानु ने आगे कहा, 'उन लोगों ने लाइट तोड़ दी और भीड ने मुझसे जबरदस्ती लाइट हटाने को कहा।' उनके फेसबुक पोस्ट को अभी तक 792 से अधिक बार शेयर किया जा चुका है और उस पर 400 से अधिक कॉमेंट भी आए हैं। भानु अभिनेता अक्षय कुमार की फिल्म 'स्पेशल 26', 'मर्दानी', और 'रघु रेमो' में काम कर चुके हैं।
  • 1 comment to ''हमें दिवाली नहीं मनाने दे रहे मुस्लिम पड़ोसी- फिल्म अभिनेता "

    ADD COMMENT
    1. If the neighbors are behaving in manner to disturb to not to celebrate Diwali thenthe actor must have to file police complaint against neighbors. Adv.V.S.Tiwari

      ReplyDelete