• भाजपा की सत्ता बनते हो ओमी कलानी को अपरोक्ष रूप दी जा रही है धमकी ?

    Reporter: fast headline india
    Published:
    A- A+
    भाजपा की सत्ता बनते हो ओमी कलानी को अपरोक्ष रूप दी जा रही है धमकी ?

    देवेंद्र फड़नवीस के शपथ ग्रहण समारोह के बाद शहर भर में लगे बैनर,अब आपका क्या होगा ......

    टीओके के मास्टर स्टोक से  भाजपा की सत्ता जाने का है मलाल ?

    उल्हासनगर-उल्हासनगर शुक्रवार दोपहर को कालानी समर्थकों के विद्रोह के बाद सत्ता गंवाने वाली बीजेपी को देवेंद्र फड़नवीस के शपथ ग्रहण के कारण शनिवार सुबह नवजीवन मिला। उसी शहर में अब आपका क्या होगा ? यह मुद्दा शहर भर में चर्चा का विषय बन गया है।
    गौरतलब हो कि महानगरपालिका के महापौर के लिए चुनाव शुक्रवार दोपहर को हुआ था। बीजेपी की जीवन इदनानी को शिवसेना के लीलाबाई आशान ने आठ वोटों से हराया था। उल्हासनगर मनपा में भाजपा के बहुमत होने के बावजूद, शिवसेना को वोट देने वाले 10 कलानी समर्थक नगरसेवकों द्वारा भाजपा को हराया गया था। हार के बाद ही भाजपा शांति से बैठ गई, ओमी कलानी ने कहा कि भाजपा ने विधानसभा चुनावों में उनके टिकट को खारिज कर दिया था,इसलिए भाजपा से इसका बदला लिया था।
    देवेंद्र फड़नवीस ने शनिवार को सुबह 8 बजे मुख्यमंत्री पद की शपथ ली। भाजपा कार्यकर्ताओं ने अपनी खुशी का इजहार करने के लिए सड़कों पर उतरकर नारेबाजी की। फड़नवीस को बधाई देने के लिए शहर भर में एक बैनर लगाया गया था। लेकिन उन सभी बैनरों में "तेरा क्या होगा" विषय के बैनर चर्चा का विषय बन गए हैं। इस बैनर के पीछे बीजेपी का बैनर दिख रहा था, इससे पता चलता है कि बैनर भाजपा द्वारा लगाया जा रहा है।ओमी कालानी, उनके सहयोगी कमलेश निकम और कई अन्य लोगों पर अपराधों का आरोप लगाया गया है। वे कुछ मामलों में फरार हैं। कालानी उनके खिलाफ किसी भी कार्रवाई से बचने के लिए भाजपा की शरण में आए थे। लेकिन पिछले कुछ दिनों में, जब कालानी परिवार को लगा कि शिवसेना राकांपा और कांग्रेस के समर्थन से सत्ता में आएगी, उन्होंने मनपा में भाजपा के साथ गठबंधन तोड़ दिया और शिवसेना में शामिल हो गए। पिछले अढाई वर्षों से ओमी कालानी के गॉड फादर रवींद चव्हाण थे, जिन्होंने ओमी कालानी और उनके सहयोगियों ने सीधे महापौर चुनाव में रवींद्र चव्हाण पर निशाना साधा था। ठाणे के एकनाथ शिंदे के मुख्यमंत्री बनने के उच्च अवसर के कारण, कालानी परिवार उनके आश्रय में चला गया था, यह दो दिनों के भीतर हुए महानगरपालिका चुनावों में पता चला था। इस चुनाव के बाद मीडिया से बात करते हुए, मैं बीजेपी से नहीं डरता, बीजेपी गर्व महसूस करती है। ओमी कलानी ने सीधे भाजपाके बारे में कहा कि वे सबक सिखा रहे थे क्योंकि भाजपा को घमंड हो गया है। लेकिन कुछ ही घंटों में, भाजपा के महाराष्ट्र में सत्ता संभालने के बाद, आपराधिक पृष्ठभूमि वाले ओमी कालानी को बीजेपी ने पूछा, 'अब तेरा क्या होगा?' शहर में परोक्ष रूप से इस घटना के बैनर और महापौर चुनाव में गद्दारी करने वाले भाजपा नगरसेवकों के सामने आने की सूचना है। यदि यह सच है, तो आपराधिक पृष्ठभूमि वाले ओमी कालानी और उनके सहयोगियों के खिलाफ कार्रवाई का क्या मतलब है?
  • No Comment to " भाजपा की सत्ता बनते हो ओमी कलानी को अपरोक्ष रूप दी जा रही है धमकी ? "