• उमपा उपायुक्त मुख्यालय संतोष देयरकर के केबिन मनपा कर्मचारी ने पेट्रोल पीकर किया आत्महत्या का प्रयाश !

    Reporter: fast headline india
    Published:
    A- A+
    उमपा उपायुक्त मुख्यालय संतोष देयरकर के केबिन मनपा कर्मचारी ने पेट्रोल पीकर किया आत्महत्या का प्रयाश ! 


    प्रमोशन नही मिलने से परेशान सफाई कर्मचारी !

     पेट्रोल के साथ उपायुक्त मुख्यालय के केबिन में कैसे घुसा ? 

    सुरक्षा में हुई बड़ी चूक कौन है इसका जिम्मेदार !

     इस पूरे मामले मनपा उपायुक्त मुख्यालय देयरक ने क्या कहा सुनिये उनकी जुबानी,,,, 

    उल्हासनगर - उल्हासनगर में एक कर्मचारी जो पिछले कई वर्षों से पदोन्नति की प्रतीक्षा कर रहा था, जब पदोन्नति नही मिला तो कर्मचारी न खुलासा किया कि कैसे कर्मचारियों को परेशान किया जा रहा था क्योंकि उन्होंने उल्हासनगर महानगरपालिका उप-मुख्यालय के केबिन जाकर पेट्रोल पीकर आत्महत्या करने की कोशिश किया। सुरक्षा रक्षकों ने उसको पकड़ा व उसे सेंट्रल अस्पताल ईलाज के लिए भर्ती कराया है ! 
    गौरतलब हो कि पिछले कई वर्षों से सफाई कर्मचारी के रूप में काम कर रहे दीपक कनोजिया चुनाव कार्यालय में सफाई कर्मचारी के रूप में काम कर रहे हैं। हालांकि, अब तक, महानगरपालिका अधिकारियों ने दीपक कनोजिया को उपायुक्त मुख्यालय संतोष देहकरकर के दफ्तर में पेट्रोल पीकर आत्महत्या करने की कोशिश पर सवाल उठाया है क्योंकि वह अपने प्रमोशन में देरी से परेशान रहते थे। इस बात का खुलासा हुआ है कि वरिष्ठ अधिकारी कर्मचारियों को किस तरह परेशान करते हैं। बहरहाल दीपक कनोजिया को इलाज के लिए उल्हासनगर के सेंट्रल अस्पताल में भर्ती कराया गया है। डॉक्टरों ने उसे अब खतरे से बाहर है ! जो भी हो इस तरह के कदम से उमपा एक बार फिर से बदनाम हुई है !
  • No Comment to " उमपा उपायुक्त मुख्यालय संतोष देयरकर के केबिन मनपा कर्मचारी ने पेट्रोल पीकर किया आत्महत्या का प्रयाश ! "