• मर्डर के आरोपी की जमानत करवाने के लिए नरेश रोहरा के नाम पर 5 लाख रुपये का हप्ता मांगने वाले दो अज्ञात लोगों पर एफआईआर हुआ दर्ज !

    Reporter: first headlines india
    Published:
    A- A+
    मर्डर के आरोपी की जमानत करवाने के लिए नरेश रोहरा के नाम पर 5 लाख रुपये का हप्ता मांगने वाले दो अज्ञात लोगों पर एफआईआर हुआ दर्ज ! 

     मध्यवर्ती पुलिस ने दर्ज किया सिर्फ 2 अज्ञात लोगों पर मारपीट का मामला ! 

    हप्ता वसूली, बलात्कार,अपहरण, शराब तस्कर,गोल्ड स्मगलर, नरेश रोहरा कब होगी कार्यवाई ?

     उल्हासनगर-उल्हासनगर में दीपक भोईर की हत्या करने वाले नरया चौहान उर्फ बबल्या की जमानत करवाने के लिए व्यवसाई पर धारदार हथियार से हमला कर 5 लाख की फिरौती मांगने वाले मुख्य अभियुक्त नरेश रोहरा को मध्यवर्ती पुलिस बचा रही है, अशोक लोकवानी की शिकायत पर पुलिस ने 2 अज्ञात लोगों पर 324,34 के तहत मामला दर्ज किया है। 
    गौर तलब हो कि तथाकथित समाजसेवक नरेश रोहरा के गैरकानूनी धंधे जैसे कि गोल्ड तस्करी,दमन से लाकर उल्हासनगर में शराब का कारोबार,प्रतिबंधित गुटका के कारोबार का कोई विरोध नही करे इसलिए बलात्कारी नरेश रोहरा ने गुर्गे पाल रखे थे,प्रोटेक्शन के रूप में वह नरया उर्फ बबल्या को प्रतिमाह मोटी रकम दिया करता था।सूत्रों के मुताबिक मीडिया में लगातार नरेश रोहरा के तस्करी की खबरे प्रकाशित होने के बाद पकड़े जाने के डर से उसने फिलहाल इस धंधे को बंद कर दिया है और अब बबल्या को जमानत पर छुड़वाने के लिए कैम्प 5 से लेकर कैम्प 3 तक के कई व्यवसायीयो को बबल्या के नाम की धमकी देकर फिरौती वसूलनी शुरू कर दिया है,ऐसा ही एक मामला प्रकाश में आया है। मध्यवर्ती पुलिस में दर्ज शिकायत के अनुसार 4 दिन पूर्व व्यवसाई अशोक लोकवानी अम्ब्रोशिया होटल के समीप रिक्शा पकड़ने जा रहा था,तभी दो अज्ञात लोगों ने उसे बुलाया जब लोकवानी उनके पास गया तो दोनों आरोपियों ने कहा" नरेश भाई ने भेजा है और 5 लाख देने को बोला है"'तो लोकवानी ने कहा कि कौन सा नरेश भाई मैं नही पहचानता,तो अज्ञात आरोपीयो ने कहा नरेश रोहरा का नाम लिया और बोला इसको ट्रेलर दिखना पड़ेगा।लोकवानी दोनों की बात अनसुनी कर जैसे ही आगे बढ़ा वैसे ही दोनों अज्ञात आरोपीयो ने लोकवानी के पीठ पर धारदार चाकू से हमला किया और फरार हो गए। अहम बात यह है कि मध्यवर्ती पुलिस ने शिकायत के बावजूद मामला दर्ज करने में 4 दिन क्यों लगा दिया यही नही इस मामले में नरेश रोहरा को नामजद आरोपी क्यू नही बनाया गया पुलिस पर यह सवालिया निशान खड़ा हो गया है ?
  • No Comment to " मर्डर के आरोपी की जमानत करवाने के लिए नरेश रोहरा के नाम पर 5 लाख रुपये का हप्ता मांगने वाले दो अज्ञात लोगों पर एफआईआर हुआ दर्ज ! "