• दीपक भोईर हत्या कांड के मुख्य आरोपी बबल्या तथाकथित समाजसेवक व बलात्कारी, नरेश रोहरा के लिए करता था काम !

    Reporter: first headlines india
    Published:
    A- A+
    दीपक भोईर हत्या कांड के मुख्य आरोपी बबल्या तथाकथित समाजसेवक व बलात्कारी, नरेश रोहरा के लिए करता था काम ! 

    रोहरा के दो नम्बर के सभी धंधो को संभालने व प्रोटक्शन देता था हत्या का मुख्य आरोपी बबल्या ! 

     हत्यारे नरेश चौहान उर्फ बबल्या के इस्टेटमेंट कहा गया कि रोहरा देता था उसे पैसे !

     दीपक भोईर हत्या कांड में बन सकता है नरेश रोहरा आरोपी ?   

    उल्हासनगर-उल्हासनगर का बहुचर्चित दीपक भोईर हत्या कांड का मुख्य आरोपी नरेश चौहान उर्फ नरया उर्फ बबल्या तथाकथित समाजसेवक, बलात्कारी, शराब तस्कर, नरेश रोहरा के गैरकानूनी धंधों को प्रोटेक्सन देता था उसकी एवज में नरेश रोहड़ा नरया को प्रोटेक्शन मनी (पैसे) देता था।यही नही नरेश रोहरा हत्यारे नरया के विवाह समारोह का फाइनेंसर था और उसके विवाह समारोह में शामिल भी था ।
    सूत्र बताते है कि दीपक भोईर की हत्या की पूरी जानकारी रोहरा के पास थी लेकिन पैसों के वजूद पर पुलिस ने उसे दीपक भोईर मर्डर प्लानिग व फायनेंस देने के आरोप में गिरफ्तार नही की इस पर सवाल खड़ा हो चुका है ? पुलिस के विश्वशनीय सूत्रों के मुताबिक दीपक भोईर हत्या के आरोप में जब उल्हासनगर पुलिस ने नरेश चौहान उर्फ नरया उर्फ बबल्या को अरेस्ट किया तब उसने अपने दिए इस्टेमेंट दिया कि मुझे नरेश रोहरा संभालता है,जब उससे पूछा कि वह पैसा तुझे क्यू देता है,तब उसने अपने इस्टेटमेंट मे पुलिस को बताया कि दमन से दारू का कारोबार,प्रतिबंधित गुटखा व क्रिकेट सट्टे व गोल्ड स्मगलर में कोई उसे परेशान नही कर सके इसलिए मैं उसे प्रोटेक्शन देता था उसकी एवज में वह मुझे प्रोटेक्शन मनी देता था जिससे नरया का उदर निर्वाह होता था। नरया के इस इस्टेटमेंट के बावजूद हत्या के प्लानिग में शामिल नरेश रोहड़ा पर पुलिस ने इतनी मेहरबानी क्यू की और उसे 120 (ब) 302,34 के तहत आरोपी क्यू नही बनाया।जिस नरेश रोहड़ा के ऊपर दर्जनों केस विभिन्न पुलिस स्टेशन में दर्ज है उसपर अब तक पुलिस ने झोपड़पट्टी दादा एक्ट के तहत एमपीड़ीए या मकोका क्यू नही लगाया यह सवाल खड़ा होता है। क्या अपने गैर कानूनी धंधो के पैसे से सबका मुंह बंद रखा है यह भी एक बड़ी वजह हो सकती है !
  • No Comment to " दीपक भोईर हत्या कांड के मुख्य आरोपी बबल्या तथाकथित समाजसेवक व बलात्कारी, नरेश रोहरा के लिए करता था काम ! "