• केंद्र सरकार सभी EMI पर 6 महीने के लिए रोक लगाने किया निवेदन- कांग्रेस अध्यक्ष सोनिया गांधी

    Reporter: fast headline india
    Published:
    A- A+
    सोनिया ने लिखी पीएम मोदी को चिट्ठी, लॉकडाउन का किया समर्थन, दिए कई सुझाव ! 

    केंद्र सरकार सभी EMI पर 6 महीने के लिए रोक लगाने किया निवेदन- कांग्रेस अध्यक्ष सोनिया गांधी  

    लॉकडाउन के दौरान सरकारी कर्मचारियों की सैलरी से कटने वाले लोन को भी 6 महीने के रोकने को कहा ! 

    मुंबई-मुंबई कांग्रेस की अंतरिम अध्यक्ष सोनिया गांधी ने कोरोना वायरस को लेकर पूरे देश में जारी 21 दिन के लॉकडाउन के समर्थन में पीएम नरेंद्र मोदी को चिट्ठी लिखी है। सोनिया ने इके साथ ही पीएम से डॉक्टरों और पैरामेडिकल स्टाफ की सुरक्षा के लिए कदम उठाने का भी आग्रह किया है। सोनिया ने अपनी चिट्ठी में उद्योग के लिए राहत पैकेज और आम लोगों के लिए भी रिलीफ का सुझाव भी दिया है। 
    सोनिया ने पीएम को लिखी चिट्ठी में सप्लाई चेन को भी मजबूत करने की मांग की है। सोनिया ने पीएम को लिखी चिट्ठी में सलाह दी है कि केंद्र सरकार सभी EMI पर 6 महीने के लिए रोक लगाने की भी सलाह दी है। इस दौरान का ब्याज भी बैंकों द्वारा माफ करने की मांग की गई है।सोनिया ने अपने खत में पीएम से मांग की है कि लॉकडाउन के दौरान सरकारी कर्मचारियों की सैलरी से कटने वाले लोन को भी 6 महीने के लिए रोका जाए। उन्होंने मांग की है कि केंद्र सेक्टर वाइज राहत पैकेज की घोषणा करे।
  • 2 comments to ''केंद्र सरकार सभी EMI पर 6 महीने के लिए रोक लगाने किया निवेदन- कांग्रेस अध्यक्ष सोनिया गांधी "

    ADD COMMENT
    1. Yes,all EMI in any bank or by any financial institution be stopped for six months,they may extend the period by six months ahead.All business community as well as salaried will automatically be locked down in houses.
      Request.

      ReplyDelete
    2. Not only govt. Secter. Private sector also .

      ReplyDelete