• थायरा सिंह साहेब के संत टिल्लू भाई साहब ने मनपा आयुक्त देशमुख का ताली बजाकर किया स्वागत !

    Reporter: first headlines india
    Published:
    A- A+
    थायरा सिंह साहेब के संत टिल्लू भाई साहब ने मनपा आयुक्त देशमुख का ताली बजाकर किया स्वागत !

     ठाणे जिल्हे का पहला दरबार जो 19 से 20 हजार लोगों हर दिन खिला रहा है खाना ! 

    सैकड़ो सेवाधारियों के मेहनत से गोरगरीब जनता को मिल रहा दो टाइम खाना ! 

    किसी भी आपदा में हमेशा आगे रहने वाले थायरा सिंह दरबार करोना महामारी में मदत में है आगे ! 

    देखिए थायरा सिंह साहेब दरबार के संत त्रिलोचन सिंह उर्फ टिल्लू भाई साहेब व उनके सहयोगियों ने मनपा आयुक्त कैसे किया स्वागत,,,,,, 

     उल्हासनगर- उल्हासनगर के सुप्रसिध्द धनगुरु नानक दरबार डेरा संत बाबा थायरा सिंह साहेब दरबार जो शहर में हमेशा से हर आपदा के दौरान जनसेवा के लिए तैयार रहता है। जिस तरह बाढ़ के दौरान उल्हासनगर ही नहीं परिसर के शहरों में भी दरबार द्वारा लंगर की सेवा हर प्रभावित कोने में पहुंचाई गई थी ठीक उसी तरह इस कोरोना महामारी में भी बेघर, दिहाड़ी मजदूर व गरीब जनता को खाना पहुंचाने का कार्य दरबार द्वारा निस्वार्थ भाव से किया जा रहा है। सोमवार की शाम को जब मनपा आयुक्त सुधाकर देशमुख अपने सहकर्मियों के साथ थायरा सिंह दरबार पहुँचे तब थायरा सिंह साहेब दरबार के संत त्रिलोचन सिंह उर्फ टिल्लू भाई साहेब व उनके सहयोगी सोनू विश्नोई, मोती सेठ समेत सेवाधारियो ने ताली बजाकर आयुक्त का स्वागत किया ! 
    बता दे कि लाॅक डाऊन के पहले दिन 4 हजार पार्सल से शुरू हुई सेवा आज तकरीबन 19 हजार से 20 से अधिक लोगों तक पहुंच रही है। यह सेवा 24 घंटे निरंतर जारी है। इस सेवा को और गरीब मजदूरों की भूख मिटाने के लिए दरबार ने रोटी बनाने की मशीन लगाया जिससे गरीबो को अब खाने में रोटी भी मिल रहा है ! इस दरबार से पुलिस विभाग के साथ साथ मनपा प्रशासन, सरकारी अधिकारी, नेता,नगरसेवक, सामाजिक कार्यकर्ता व एनजीओ भी पार्सल पहुंचाने में मदद कर रहे हैं। दरबार द्वारा सेवाधिकारियों से सामाजिक दूरी के पालन का उचित रूप से ख्याल भी रखा जा रहा है। साथ ही खाना पार्सल के दौरान भी वितरण की उचित व्यवस्था की गई है।
  • No Comment to " थायरा सिंह साहेब के संत टिल्लू भाई साहब ने मनपा आयुक्त देशमुख का ताली बजाकर किया स्वागत ! "