• राशनिंग अधिकारी के ऊपर दबाव डालने के मामले भाजपा विधायक आयलानी को मांफी मांगनी चाहिए- टीओके प्रवक्ता निकम

    Reporter: first headlines india
    Published:
    A- A+
    राशनिंग अधिकारी के ऊपर दबाव डालने के मामले भाजपा विधायक आयलानी को मांफी मांगनी चाहिए- टीओके प्रवक्ता निकम 

     राशन दुकानों के अनाज लेकर गरीबो को मुफ्त अनाज बटवा कर वाह-वाही लूटने के मंसूबा फिरा पानी !  

    उल्हासनगर के भाजपा विधायक आयलानी व भाजपा जनप्रतिनिधि ने अनाज के लिए राशन राशनिंग अधिकारी पर डाला गया था दबाव ?  

    देखिए पूरे मामले पर क्या कहना है टीओके प्रवक्ता कमलेश निकम का,,,,,

     उल्हासनगर-उल्हासनगर के भाजपा विधायक कुमार आयलानी व भाजपा के कुछ नगरसेवकों द्वारा उल्हासनगर के राशनिंग अधिकारी सानप को ओहदे का रौब झाड़कर शहर के प्रत्येक राशन दुकानदारों से 100-100 किलो अनाज (चावल) वसूल कर देने के लिए दबाव बनाने का सनसनी खेज मामला सामने आया है।इस मामले पर जब कुछ पत्रकारों ने राशनिंग अधिकारी सानप से संपर्क किया तो उन्होंने कुछ भी कहने से साफ मना कर दिया उन्होंने कहा कि ऐसा कुछ भी जो कायदे में नही है हम ऐसा कुछ भी नही करने वाले चाहे कोई भी कितना चाहे कोशिश करे लेकिन उनके ऊपर दबाव की बात पर उनकी चुप्पी ने बिना बोले बहुत कुछ कह दिया था कहा ऐसा जा रहा है कि उन्होंने उसी समय ऐसा करने से साफ मना कर दिया।इस बात की चर्चा भी है। वही इस मामले पर टीओके प्रवक्ता कमलेश निकम विधायक कुमार आयलानी को सार्वजनिक तौर पर मांफी मांगने की मांग किया है और पूरे मामले की जांच की मांग किया है !
     गौर तलब हो कि राज्य में कोरोना वायरस की महामारी चल रही है,शहर में विभिन्न संस्थाएं गोर-गरीबो को दो वक्त का खाना बाट रहे है,शहर के कई उद्योगपती सैकड़ो परिवारों को खुद के पैसों से अन्न धान वितरित कर रहे है। इसी बीच सूत्रों से जानकारी मिली कि शहर के विधायक कुमार आयलानी ने अपने कुछ भाजपा के जनप्रतिनिधियों के बोलने पर राशनिंग अधिकारी सानप को तलब किया था और उन पर दबाव डाला कि शहर में 106 राशन की दुकानें है सभी से 100-100 किलो अनाज लेकर दो वो अनाज हमारे जनप्रतिनिधियों के हाथों बाटा जायेगा ! विधायक की यह बात सुनकर सानप ने स्पस्ट मना कर दिया कि मैं ऐसा नही करूंगा यदि आपको अनाज बाटना है तो दुकानों से खरीदकर गरीबो को बाटे या खुद राशन की दुकानदारों को फोन कर अनाज मंगवाए। हम उनको कुछ कहने वाले नही है, इस पूरे मामले की सत्यता को जानने व समझने के लिए राशनिंग अधिकारी जगन्नाथ सानप से संपर्क किया गया तो उन्होंने कैमरे के सामने ऐसी किसी बात पर बात करने साफ इनकार कर दिया उन्होंने दुसरो सवालों पर कैमरे पर अपना जवाब दिया आमजनता से अपील भी किया है ! इस पूरे मामले पर भाजपा विधायक कुमार आयलानी से फोन पर बात किया गया तो उन्होंने मीडिग की बात मानी परंतु अधिकारी को दम देने वाली बात का खंडन किया और पूरे मामले सिरे से खारिज किया है, वही इस मामले में कुछ राशन दुकानदार के लोगो के सूत्रों के मुताबिक कुछ दुकानदारों ने अनाज पहुचाया है। यह भी बात सामने आ रही है इन सारे मुद्दों में कितनी सच्चाई है यह तो तभी साफ हो पायेगा जब पूरे मामले की निष्पक्ष जांच हो ! 
  • No Comment to " राशनिंग अधिकारी के ऊपर दबाव डालने के मामले भाजपा विधायक आयलानी को मांफी मांगनी चाहिए- टीओके प्रवक्ता निकम "