• 6 महीने तक के लाइट बिल, ऑटो रिक्सा के हफ्ते, स्कूलों फीस और, पांच सौ फुट के घरों के हाउस टैक्स किया जाय माफ !

    Reporter: first headlines india
    Published:
    A- A+
    6 महीने तक के लाइट बिल, ऑटो रिक्सा के हफ्ते, स्कूलों फीस और पांच सौ फुट के घरों के हाउस टैक्स किया जाय माफ ! 

    टीओके ने राज्य सरकार से पत्र लिखकर किया मांग ! 

    उल्हासनगर में कोरोना के मिले 26 नए मरीज, संख्या बढ़कर हुई 272 ! 

    देखिये पूरी खबर सुनिये टीओके विधानसभा अध्यक्ष पीयूष वाघेला ने क्या कहा उन्ही की जुबानी,,,,,,, 

    उल्हासनगर -उल्हासनगर समेत पूरे देश मे कोरोना महामारी के लॉक डाउन के चलते मिडिल क्लास व गोरगरीब जनता की परिस्थिति को ध्यान में रखते हुए उन्हें बड़ी राहत मिल सके इसके लिए 6 महीने तक के लाइट बिल, ऑटो रिक्सा के हफ्ते, स्कूलों फीस, पांच सौ फुट के घरों के हाउस टैक्स को माफ किया जाय ऐसा निर्णय तुरंत राज्य सरकार के द्वारा लिया जाय ऐसी मांग करते हुए टीम ओमी कलानी ( टीओके ) ने लिखित पत्र उल्हासनगर के एसडीओ गिरासे को सौपा है .   
    गौरतलब हो कि शहर के कुछ प्राइवेट स्कूलों के द्वारा स्कूली बच्चे के माँ बाप से फीस भरने की मांग भी शुरू कर दिया है , महावितरण कंपनी के द्वारा लाइट बिल भरने के लिए ग्राहको को ऑनलाईन बिल भरने के बार बार फोन और मैसेज आ रहे है, और ऑटो रिक्सा घर के कर्ज और छोटे मोटे बैंको से लिये लोन के लिए भी बैंको द्वारा लोगो से पैसे भरने को कहा जा रहा है , लॉक डाऊन की वजह से लोगो के काम बंद है उनको पगार नही है बड़े पैमाने पर लोग बेरोजगार हुए है ऐसे वो अपने कर्जो की क़िस्त कहा से भरेंगे इस लिए इन लोगो को सरकार राहत देते हुए 6 महीनों की किस्त लाइट बिल पांच सौ फीट के घरों के हाउस टैक्स को मांफ सरकार करे ऐसी मांग के साथ टीओके की तरफ से कमलेश निकम , सुंदर मुदलीयार ,नरेश गायकवाड ,संतोष पांडे , नरेश साळवे , पियुष वाघेला इन्होंने एसडीओ को पत्र देकर राज्य सरकार से किया है .  इस विषय में लिखित पत्र के जरिये टीओके ने मुख्यमंत्री उद्धव ठाकरे और उपमुख्यमंत्री अजित पवार से यह मांग किया और यह निवेदन उल्हासनगर (एसडीओ) उपविभागीय अधिकारी जगतसिंग गिरासे व तहसीलदर विजय वाकोडे इनको सौपा है  . 
  • 1 comment to ''6 महीने तक के लाइट बिल, ऑटो रिक्सा के हफ्ते, स्कूलों फीस और, पांच सौ फुट के घरों के हाउस टैक्स किया जाय माफ ! "

    ADD COMMENT
    1. Bilkul sahi hai aise mein light bill
      House tax aur extra tax auto riksrickke hafte
      Schools ki fees sabhi rajyon ki sarkar maaf karwa de toh kafi had tak public ko aarthik tangi se mukt mil jayegi. Aur ish desh ke pm ki tareef. Nahi toh phir pareshani to jhelni hi padegi public ko

      ReplyDelete