• उल्हासनगर के सेंट्रल अस्पताल में छः वेंटिलेटर की सुविधा हुई शुरू दूसरी बीमारियों से पीड़ित मरीजों को मिलेगा इससे फायदा !

    Reporter: first headlines india
    Published:
    A- A+
    उल्हासनगर के सेंट्रल अस्पताल में छः वेंटिलेटर की सुविधा हुई शुरू दूसरी बीमारियों से पीड़ित मरीजों को मिलेगा इससे फायदा !

     मनसे अध्यक्ष देशमुख के प्रयास से आम जनता को मिलेगा इसका फायदा ! 

    कोरोना महामारी के दरम्यान दूसरे मरीजों को नही मिल पा रही थी यह सुविधा ! 

    देखिये पूरी खबर मनसे अध्यक्ष बंडू देशमुख ने क्या कहा सुनिये उनकी जुबानी,,,, 

    उल्हासनगर-उल्हासनगर मनसे शहराध्यक्ष बंडू देशमुख ने मांग की थी कि उल्हासनगर के सेंट्रल अस्पताल में वेंटिलेटर प्रदान किया जाए,अन्यथा आंदोलन किया जाएगा, इसके बाद सेंट्रल अस्पताल में 6 वेंटीलेटर उपलब्ध कराए गए हैं।
    उल्हासनगर सेंट्रल अस्पताल में पिछले एक साल में वेंटिलेटर की कमी ने गंभीर रूप से बीमार रोगियों के तत्काल उपचार में बाधा उत्पन्न की है, जिनमें से कई लोगों की असामयिक इलाज के कारण जान चली गई है, जबकि कई को वेंटिलेटर की कमी के कारण मुंबई और ठाणे के अस्पतालों में भेजा गया है। बंडू देशमुख के अनुसार, उन्होंने वेंटिलेटर की मांग की थी और मनसे ने चेतावनी दी थी कि इस मांग के लिए 22 जुलाई को एक आंदोलन किया जाएगा। इस संबंध में, उप निदेशक डॉ.गौरी राठौड़ व जिला सर्जन सुधाकर शिंदे को एक लिखित निवेदन भेजा गया था। इसके बाद, सेन्ट्रल अस्पताल में 6 वेंटिलेटर उपलब्ध कराए गए हैं और इन वेंटिलेटरों को स्थापित करने का काम शुरू कर दिया गया है, जो जल्द ही शहर के सबसे गरीब मरीजों के लिए उपलब्ध होंगे। प्रत्येक मरीज की थर्मल स्क्रीनिंग भी अस्पताल के गेट पर की जाएगी। अस्पताल प्रशासन ने मनसे अध्यक्ष बंडू देशमुख कहा कि कर्मचारियों को पर्याप्त सुविधाएं प्रदान करने का आश्वासन भी दिया गया है।
  • No Comment to " उल्हासनगर के सेंट्रल अस्पताल में छः वेंटिलेटर की सुविधा हुई शुरू दूसरी बीमारियों से पीड़ित मरीजों को मिलेगा इससे फायदा ! "