• मोटरसाइकिल के चोरी के सक में 10 से 12 लोगों पहले किया अपरहण फिर किया हत्या !

    Reporter: first headlines india
    Published:
    A- A+

     मोटरसाइकिल के चोरी के सक में 10 से 12 लोगों पहले किया अपरहण फिर किया हत्या !


    चाइनीज दुकान से सफेद कार से किया गया दो लोगो हुआ अपहरण !

    नंदीवली गांव के पासएक को गाड़ी से दिया उतार !

    बुरी तरह से पीटकर क्रूरता पूर्वक हत्या करके शव को नेवाली-मंगरूल सड़क के किनारे छोड़कर हुए फरार !

    देखिये पूरी खबर को इस मामले पर विठ्ठलवाड़ी पुलिस स्टेशन के वरिष्ठ पुलिस निरीक्षक रमेश भामे ने क्या कहा सुनिये उनकी जुबानी,,,,


    उल्हासनगर-उल्हासनगर में एक चाइनीज की दुकान में काम करने वाले एक नेपाली युवक को मोटरसाइकिल चोरी करने के संदेह में 10 से 12 लोगों के गिरोह ने अपहरण कर उसको इतना मारा की उसकी मौत हो गई, जिसके बाद उसका शव सड़क के किनारे फेंक देने का सनसनीखेज मामला सामने आया है। विठ्ठलवाड़ी पुलिस ने हत्या का मामला दर्ज कर अज्ञात हत्यारों की तलाश में जुट गई है !
    बता दे कि भारत परिहार (18) और राजेश, दोनों भाई, कल्याण के पास चिंचपाड़ा क्षेत्र में मंगलमूर्ति अस्पताल के पास एक चाइनीज के दुकाम में काम कर रहे थे। एक बाइक के चोरी के सके में कुछ लोग दुकान पर आए और उसका व उसके भाई का अपहरण किया और फिर आरोपियों ने दोनों को एक सफेद कार में जबरन बिठाया, राजेश को कार से नंदीवली गांव के पास उतार दिया और भरत को  ले गए।  बाद में भरत की पीट-पीटकर हत्या कर दी गई और उसका शव नेवाली-मंगरूल सड़क के किनारे फेंक दिया गया। वही राजेश ने विट्ठलवाड़ी पुलिस स्टेशन में शिकायत दर्ज कराई थी, वहीं पुलिस ने 10 से 12 अज्ञात लोगों के खिलाफ मामला दर्ज किया था। इस मामले की  वरिष्ठ निरीक्षक रमेश भामें के द्वारा आगे की जांच कर किया जा रहा है ।

  • No Comment to " मोटरसाइकिल के चोरी के सक में 10 से 12 लोगों पहले किया अपरहण फिर किया हत्या ! "