• आत्महत्या करने के लिए तालाब में कूदी महिला की जाबांज पुलिस ने बचाई जान !

    Reporter: first headlines india
    Published:
    A- A+

      आत्महत्या करने के लिए तालाब में कूदी महिला की जाबांज पुलिस ने बचाई जान ! 


    ठाणे शहर के उपवन तालाब में डूब रही थी महिला !

    ड्यूटी पर तैनात पुलिस कर्मी ने जाबांजी दिखाते हुए बिना देरी किया तालाब में लगाई छलांग और डूबती महिला को लाया किनारे !

    देखिये पूरी खबर को पुलिसकर्मी का गजेंद्र सोनटक्के की जांबाजी कैसे महिला को बचाया,,,,,






     
    ठाणे-ठाणे शहर के एक तालाब में बीते शुक्रवार की शाम तकरीबन 7 बजे अचानक एक महिला छलांग लगा दी महिला को तैरना नहीं आता था। इसलिए वह तालाब में डूबने लगी। पास में ही ड्यूटी पर तैनात पुलिस कर्मी ने महिला को डूबते हुए देखते ही तुरंत फ़िल्मी अंदाज में महिला को बचाने के लिए तालाब में छलांग लगा दी।

    बता दे कि गहरे पानी में महिला की जान बचाने के लिए पुलिसकर्मी को ही पकड़ लिया था उन्होंने अपनी जान की परवाह न करते हुए पुलिस कर्मी जब महिला के पास पहुंचा तो डूब रही महिला ने पुलिसकर्मी को ही पकड़ा लिया इससे पुलिस कर्मी भी डूबने लगा। लेकिन अपनी जान की परवाह ना करते हुए पुलिस कर्मचारी ने महिला को काफी मेहनत के साथ किनारे पर लेकर आया। अपनी जान पर खेलकर महिला की जान बचाने वाले पुलिसकर्मी का नाम गजेंद्र सोनटक्के है। गजेंद्र पुलिस विभाग में पुलिस विभाग में कांस्टेबल के पद पर कार्यरत हैं।
    पेट्रोलिंग करते समय मिली जानकारी थी यह जानकारी गजेंद्र सोनटक्के और संतोष मोरे दोनों पुलिस कर्मी अपना थाने उपवन तालाब के पास पेट्रोलिंग कर रहे थे। उनके पास दो लड़कियों ने आकर बताया की उनके उपवन तालाब में एक महिला ने आत्महत्या का प्रयास किया है। घटना की जानकारी मिलते ही दोनों पुलिसकर्मी वहां पहुंचे और महिला की जान बचाई।

    Subjects:

  • No Comment to " आत्महत्या करने के लिए तालाब में कूदी महिला की जाबांज पुलिस ने बचाई जान ! "