• लोनावाला कुमार रिसॉर्ट पुलिस की कार्यवाई पर धीरज आयलानी ने रखा अपना पक्ष !

    Reporter: first headlines india
    Published:
    A- A+

     लोनावाला कुमार रिसॉर्ट पुलिस की कार्यवाई पर धीरज आयलानी ने रखा अपना पक्ष !


    पुणे ग्रामीण पुलिस की कार्यवाई में 72 लोगो किया गया था गिरफ्तार !

    कोर्ट ने सभी को निजी मुचलके पर दे दिया जमानत !

    कुमार रिसॉर्ट का लायसेंस रद्द होना चाहिए-निकम टीओके प्रवक्ता

    देखिये पूरी खबर को इस मामले में रेट करने वाले पुलिस ए,पी,आई कुमार स्वामी,टीओके प्रवक्ता कमलेश निकम,कुमार रिसॉर्ट के मालिक धीरज आयलानी ने कहा सुनिये उनकी जुबानी,,,,,,

    उल्हासनगर-उल्हासनगर के भाजपा विधायक कुमार आयलानी के लोनावला कुमार रिसोर्ट व होटल में चल रहे जुए के अड्डे का पुणे ग्रामीण पुलिस ने पर्दाफाश किया है। इस कार्यवाही में बता दे कि कुमार आयलानी के बेटे भाजपा युवा नेता व कुमार रिसॉर्ट के मालिक धिरज आयलानी समेत 72 लोगो को हिरासत में लिया था जिनको बाद में पुलिस ने निजी मुचलके पर रिहा कर दिया है।

    पुलिस से मिली जानकारी के अनुसार जिला पुलिस के लोनावला उपविभाग के सहायक पुलिस अधीक्षक नवनीत कांवत की टीम ने रविवार की रात यहां छापा मारकर 72 लोगों को हिरासत में लिया। उनके पास से तकरीबन तीन लाख 20 हजार 830 रुपए की नकदी और जुआ खेलने के लिए इस्तेमाल लिए जानेवाले एक हजार और पांच सौ रुपए के 40 लाख 75 हजार रुपए के टोकन कॉइन्स बरामद किए गए हैं। बताया जा रहा है कि, हिरासत में लिए गए ज्यादातर लोग गुजरात राज्य से हैं जो कि खास जुआ खेलने के लिए लोनावला आये थे।

    बता दे कि लोनावला शहर के मध्य में स्थित कुमार रिसॉर्ट नामक आलीशान होटल में बड़े पैमाने पर लोग इकट्ठा हुए, और वहां जुए का बड़ा रैकेट चलाया जा रहा है। मुखबिर से इसकी जानकारी मिलने के बाद रविवार की देर रात सहायक पुलिस अधीक्षक नवनीत कांवत लोनावला शहर पुलिस के सहायक निरीक्षक वैभव स्वामी, उपनिरीक्षक मृगदीप गायकवाड, पल्लवी वाघोले, अश्विनी लोखंडे, विकास कदम, शंकर धनगर, सागर धनवे, ईश्वर काळे, सतिष कुदले के समावेश वाली टीम ने यहां छापा मारा। तब रिसॉर्ट की गेम जोन बिल्डिंग की दूसरी मंजिल पर छह टेबल पर काफी संख्या में लोग इकट्ठा होकर जुआ खेलते पाए गए।


    छापामारी में पुलिस टीम ने गुजरात के 60 व्यापारियों के साथ जुआ की सर्विस प्रोवाइड करनेवाली 12 महिला और कोरोना के काल में जुआ खेलने देने को लेकर कुमार रिसाॅर्ट के मालिक धीरज कुमार ऐलानी, प्रबंधक अन्वर शेख (दोनों निवासी मुंबई), जुआ का नियोजन करनेवाला जीशान इरफान इलेक्ट्रिकवाला (34, निवासी जोगेश्वर वेस्ट, मुंबई) के खिलाफ भारतीय दंड संहिता की धारा 188, 269 के साथ शराबबंदी कानून की धारा 86 (1), जुआ प्रतिबंध अधिनियम 4 व 5 के अनुसार मामला दर्ज किया गया है। उनके खिलाफ पुलिस कॉन्स्टेबल विकास कदम ने शिकायत दर्ज कराई है। लोनावला शहर पुलिस मामले की छानबीन में जुटी हुई है। बता दें कि धीरज आयलानी उल्हासनगर के विधायक कुमार आयलानी के बेटे हैं उन्होंने अपनी सफाई मीडिया को दिया जिसमें उन्होंने बताया रिसोर्ट भाड़े पर दिया है पुलिस ने मेरा नाम कैसे डाला है उसके लिए हम लीगली मूव करने वाले है ।



  • No Comment to " लोनावाला कुमार रिसॉर्ट पुलिस की कार्यवाई पर धीरज आयलानी ने रखा अपना पक्ष ! "