• उल्हासनगर शहर में कानून का उलंघन कर रेस्टोरेंट, बियरबार, क्रिकेट टब, जिम रात में खुलेआम रहते है चालू ? मनपा का जल्द चलेगा इन सभी पर हंटर !

    Reporter: first headlines india
    Published:
    A- A+

    उल्हासनगर शहर में कानून का उलंघन कर रेस्टोरेंट, बियरबार, क्रिकेट टब, जिम रात में खुलेआम रहते हैं चालू ? मनपा का जल्द चलेगा इन सभी पर हंटर !


    हमारा परिवार हमारी जिम्मेदारी, कार्यक्रम की विस्तृत जानकारी देने के लिए मनपा आयुक्त ने की पत्रकार परिषद !

    कोरोना महामारी में नियमों के उल्लंघन करने वालों पर जल्द होगी कठोर कार्यवाई- उमपा आयुक्त

    188 पथक , 564 कर्मचारियों के द्वारा हर घर की हो रही कोरोना की जांच !

    उल्हासनगर मनपा क्षेत्र में 1,40,981 घर व 5,75,913 आबादी !

    पहला राउंड 15 सितंबर से 10 अक्टूबर तक और दूसरा राउंड 14 से 25 अक्टूबर तक !

    देखिये पूरी खबर को उमपा आयुक्त डॉ, राजा दयानिधि और मनपा पीआरओ युवराज भदाने ने क्या कहा सुनिये उनकी जुबानी,,,,,

    उल्हासनगर-उल्हासनगर महानगरपालिका के आयुक्त डाॅ. राजा दयानिधी ने राज्य सरकार के मेरा परिवार मेरी जिम्मेदारी मुहिम की जानकारी देने के लिए आयोजित पत्रकार परिषद में कहा कि कि मनपा ने 188 पथक बनाए हैं। जिसमें 564 कर्मचारी घर-घर जाकर कोरोना महामारी के दौरान लोगों के स्वास्थ्य की जांच कर रहे हैं। पहले चरण में यह मुहिम 15 सितंबर से 10 अक्टूबर तक चलेगी और दूसरे चरण की मुहिम 14 से 25 अक्टूबर तक होगी। घर-घर जांच करने वाले पथक के साथ एक स्वास्थ्य कर्मचारी व स्थानीय नगरसेवक व दो स्वयं सेवक जिसमें एक पुरुष व महिला का समावेश रहेंगे। उनके पास मौजूद स्वास्थ्य किट में पल्स आक्सीमीटर,थर्मल सैक्नर गन,सेनेटाइजर, ग्लबज,मास्क व आवश्यक दवाईयां भी उपलब्ध होंगी। 
    बात दे कि उल्हासनगर मनपा क्षेत्र के 1,40,981 घर व 5,75,913 जनसंख्या तक विभिन्न जानकारी पहुंचाने का कार्य उपरोक्त कर्मचारी करेंगे। 25 सितंबर तक इस सर्वेक्षण में 24,663 घरों में जाकर जांच की गई है। कोरोना के संबंध में उन्होंने कहा है कि अब तक करीब 35 हजार लोगों ने कोरोना की जांच कराई है। जिसमें प्रशासन द्वारा लगाए गए सेंटर व निजी लैब का भी समावेश है। इस बैठक में जनसंपर्क अधिकारी युवराज भदाणे भी उपस्थित थे।
    इस दौरान चर्चा में यह बात सामने आई कि शहर में इमारतों के ऊपर क्रिकेट टर्फ में रातभर टर्फ मालिक नियमों का उल्लंघन करते हुए मनमानी पैसा लेकर क्रिकेट खेलने की अनुमति दे रहे हैं। वहीं होटलों में पार्सल के नाम पर लोग वहीं खाते हैं और भीड़ जमाएं हुए हैं। साथ ही वाइन शाॅप पर भी इसी तरह की भीड़ रोजाना देखने को मिल रही है। शाम 7 बजे मनपा प्रशासन व पुलिस की ओर से शहर के मुख्य बाजारों की दुकानें बंद करवाई जाती है। लेकिन गलियों व मार्केटों में दूसरे तीसरे मंजिल पर चल रहे कारखानों बंद नहीं होते। यह रातभर चालू रहते हैं। कैम्प 1 से 5 तक कई कारखानों में गेट बंद कर काम धड़ल्ले से जारी है। इस पर आयुक्त ने कहा कि कोरोना का नियम तोड़ने वालों पर प्रशासन जल्द कार्रवाई करेगा।



  • No Comment to " उल्हासनगर शहर में कानून का उलंघन कर रेस्टोरेंट, बियरबार, क्रिकेट टब, जिम रात में खुलेआम रहते है चालू ? मनपा का जल्द चलेगा इन सभी पर हंटर ! "