• पुरानी दुश्मनी के चलते की गई टी.ओ.के.नेता पर फायरिंग !

    Reporter: first headlines india
    Published:
    A- A+

     पुरानी दुश्मनी के चलते की गई टी.ओ.के.नेता पर फायरिंग !


    ठाणे हप्ता विरोधी पथक ने 24 घंटे में पकड़ा 2 आरोपी !

    तीन राउंड चली गोली में घायल हुए संदीप गायकवाड़ !


    उल्हासनगर-उल्हासनगर दो दिन पूर्व उल्हासनगर के श्रीराम चौक पर टी.ओ.के.के मगसवर्गीय सेल अध्यक्ष संदीप पंडित गायकवाड़ पर तीन राउंड फायरिंग कर प्राणघातक हमला करने वाले दो आरोपियों को ठाणे हप्ता विरोधी पथक के सीनियर पीआय राजकुमार कोथमिरे की टीम ने 24 घंटे में अरेस्ट कर लिया।
    गौर तलब हो कि उल्हासनगर के टीम ओमी कालानी संगठन के मागसवर्गीय सेल के अध्यक्ष पर दो दिन पूर्व अज्ञात लोगों ने तीन राउंड फायरिंग किया.जब संदीप गायकवाड़ को गोली नही लगी तब हमलावरों ने उनके सर पर रॉड से प्राणघातक हमला किया.मौके पर पुलिस के पहुचते ही अज्ञात हमलावर फरार हो गए।पत्रकार परिषद में पुलिस ने बताया कि व्यवसाई व टी.ओ.के.नेता संदीप पंडित गायकवाड़ (45) अपने एक मित्र जहाँगीर मोरे के साथ श्री राम चौक गए हुए थे.जब वह अपना काम निपटा कर वापस घर जाने लगे तभी एक कार में से तीन नकाबपोश हमलावर बाहर आये और संदीप गायकवाड़ के ऊपर पिस्तौल से फायरिंग की एक गोली संदीप के पैर में लगी जब कि दो गोली शरीर को छूकर निकल गयी.अज्ञात हमलावरो को संदीप गायकवाड पहचान नही ले इसलिए उसकी हत्या के इरादे से लोखंड की रॉड से उनके सर पर जोरदार प्रहार किया. पूरी तरह मौत के घाट उतारने आये हमलावरों के इरादे तब टूट गए जब विट्ठालवाड़ी पुलिस के नाइट राउंड की पेट्रोलिंग कर रहे एपीआई माने मौके पर पहुच गये.

             घ्यालवस्था में संदीप गायकवाड़ ने बताया कि एपीआई माने की पुलिस जीप देख हमलावर प्राइवेट कार में बैठकर भागने लगें तभी माने की टीम ने अज्ञात हमलावरों का पीछा किया और उनकी कार को जोरदार ठोकर मारकर अज्ञात हमलावरों को पकड़ने का भरसक प्रयास किया लेकिन अज्ञात हमलावर कार छोड़कर रात का फायदा उठाकर अलग-अलग दिशा में भाग निकले थे.संदीप गायकवाड़ पर फायरिंग की खबर जंगल मे आग की तरह फैलने के बाद आला पुलिस अधिकारियों के कान खड़े हो गए.विट्ठलवाड़ी पुलिस ने अज्ञात आरोपियों को पकडने के लिए अलग अलग चार टीम का गठन किया है.इसके अलावा उल्हासनगर क्राइम ब्रांच व ठाणे क्राइम ब्रांच भी मामले की तफ्तीश में जुटी हुई है.इस विषय मे संदीप गायकवाड़ ने बताया कि पुलिस अज्ञात आरोपियों को पकड़ने के लिए सही दिशा में काम कर रही है और एपीआई माने की तत्पर्यता के चलते उन्हें दूसरा जीवन दान मिला. ठाणे पुलिस आयुक्त डॉ. सुरेश कुमार मेखला,अप्पर पुलिस आयुक्त प्रवीण कुमार,डीसीपी (क्राइम) दीपक देवराज के मार्गदर्शन में ठाणे हप्ता विरोधी पथक के वरिष्ठ पुलिस निरीक्षक राजकुमार कोथमिरे, संजय शिंदे,विकास घोड़के,एपीआई पी.एस. नाले,जे.डी. मजलगीर,पीएसआई एम.टी.कलमकर,व संदीप भामरे की टीम ने  हितेन गुलबीर सिंह (23) व सागर किरण शिंदे (23) को 24 घंटे के अंदर अरेस्ट कर लिया.ठाणे हप्ता विरोधी पथक यह भी पता लगा रही है कि संदीप गायकवाड़ पर हमला करने में हितेन ठाकुर के साथ और कौन कौन था.मामले की जांच ठाणे हप्ता विरोधी पथक करेगी या दोनों आरोपियों को विट्ठालवाड़ी पुलिस को सौंपा जायेगा इस पर आला अधिकारी चर्चा कर रहे है।

  • No Comment to " पुरानी दुश्मनी के चलते की गई टी.ओ.के.नेता पर फायरिंग ! "