• मनसे उपाध्यक्ष पाटिल के मुख्य हत्यारे डी मोहन के कोर्ट परिसर में आते ही पीड़ित परिवार ने किया जमकर हंगामा !

    Reporter: first headlines india
    Published:
    A- A+

     मनसे उपाध्यक्ष पाटिल के मुख्य हत्यारे डी मोहन के कोर्ट परिसर में आते ही पीड़ित परिवार ने किया जमकर हंगामा !


    राकेश पाटील के  हत्या के मुख्य आरोपी डी, मोहन के  न्यायालय के परिसर में आते ही हुई यह घटना !

    पीड़ित परिवार  ने हत्या के मुख्य सूत्रधार पटेल बिल्डर की गिरफ्तारी किया मांग !

    पुलिस के भारी बंदोबस्त न होता मुख्य आरोपी की होती पिटाई ?

    देखिये पूरी खबर को पीड़ित के भाई ने क्या कहा सुनिये उनकी जुबानी,,,,,


    उल्हासनगर- अंबरनाथ के मनसे उपाध्यक्ष राकेश पाटील की हत्या के मामले में गिरफ्तार किए गए आरोपियों के विरोध में जोरदार घोषणाबाजी, आज उल्हासनगर कोर्ट के परिसर में किया गया है। इस अवसर पर उपस्थित महिलाओं ने गाली गलौज करके कोर्ट के परिसर में हंगामा खड़ा कर दिया,जिसके कारण कुछ समय के लिए वातावरण तनावपूर्ण हो गया था।
    अंबरनाथ मनसे शहर उपाध्यक्ष राकेश पाटील की पिछले महीने पालेगांव भाग में धारदार हथियार से  ७ से ८ लोगों की टोली ने हत्या कर दी थी।हत्या के आरोपियों की पुलिस कस्टडी खत्म होने के बाद आज शिवाजीनगर पुलिस ने उन्हें  न्यायालय में हाजिर किया,न्यायालय का कामकाज खत्म होने के बाद आरोपियों को फिर से पुलिस स्टेशन ले जाते समय पाटील के परिवार वाले और रिश्तेदारों ने आरोपियों को हमारे हवाले करो,ऐसी मांग करते हुए हंगामा करने लगे,लेकिन पुलिस ने हत्यारोपियों को गाड़ी में बिठाने में कोई देर नहीं की, जिससे कुछ अप्रिय घटना नहीं हो पाई। इस हत्या प्रकरण में मुख्य आरोपी डी.मोहन,भरत पाटील,रमेश डोबारी और अन्य आरोपियों को पुलिस ने गिरफ्तार किया है। इस  हत्या का सूत्रधार अंबरनाथ शहर का एक बड़ा पटेल बिल्डर  के होने का आरोप पाटील परिवार कर रहा है,उसे भी गिरफ्तार करने की मांग परिवार वालों ने की है।



  • No Comment to " मनसे उपाध्यक्ष पाटिल के मुख्य हत्यारे डी मोहन के कोर्ट परिसर में आते ही पीड़ित परिवार ने किया जमकर हंगामा ! "