• अंबरनाथ के सरकारी छाया अस्पताल का पोस्टमॉर्टम सेंटर बन गया गैरेज !

    Reporter: first headlines india
    Published:
    A- A+

    अंबरनाथ के सरकारी छाया अस्पताल का पोस्टमॉर्टम सेंटर बन गया गैरेज !

    कोरोना महामारी में जहाँ सरकारे हजारों करोड़ रुपया खर्चा करके टेम्परवारी अस्पतालों को बनाया, वही अस्पताल की जगह को बचाने में प्रशासन है असफल !

    "मैं इस का उपयोग कर रहा हूं क्योंकि मैं एक नगरपालिका ठेकेदार हूं ,,,,,

    छाया अस्पताल के अधीक्षक डॉ. डोढे ने पुलिस, नपा व ट्रैफिक पुलिस में किया दर्ज कराई शिकायत !

    अस्पताल परिसर में अवैध पार्किंग और गैरेज को तत्काल कार्यवाई करने की किया मांग !

    मीडिया में मामला आने के बाद नींद से जागा अस्पताल के आलाधिकारी !

    देखिये पूरी खबर कैसे पोस्टमार्टम सेंटर पर कब्जा कर
    के चलाया जा रहा है गैरेज,,,,,,



    अंबरनाथ -अंबरनाथ में छाया अस्पताल के पोस्टमॉर्टम सेंटर में कुछ दुकानदारों ने संभाल लिया है और वहां एक गैरेज पर काम शुरू कर दिया गया है।  अस्पताल के स्थान का उपयोग चार पहिया, दोपहिया और रिक्शा की पार्किंग के लिए भी किया जा रहा है।
    बता दे कि अंबरनाथ (पूर्व) में एक उप-जिला अस्पताल का दर्जा प्राप्त छाया अस्पताल पिछले कई वर्षों से लगभग बंद अवस्था में है।  अस्पताल में डॉक्टरों की कमी है, नर्स, पैरामेडिकल स्टाफ, चतुर्थ श्रेणी कर्मचारी और एंबुलेंस उपलब्ध नहीं हैं। ऑपरेशन थिएटर और पोस्टमॉर्टम सेंटर का निर्माण लाखों रुपये की लागत से किया गया था, लेकिन वे कई सालों से बंद हैं।
    बंद पोस्टमॉर्टम सेंटर को आसपास के कुछ दुकानदारों ने अपने कब्जे में ले लिया है और इसे एक गैरेज में बदल दिया गया है, जबकि सेंटर के आसपास चार पहिया वाहनों की मरम्मत की जा रही है।  इसके अलावा, अस्पताल परिसर में वाहन खड़े किए जाते हैं।
    क्षेत्र के एक स्थानीय ज्वेलर्स ने कहा, "मैं इस स्थान का उपयोग कर रहा हूं क्योंकि मैं एक नगरपालिका ठेकेदार हूं।" छाया अस्पताल के अधीक्षक डॉ. शशिकांत डोढे ने अंबरनाथ पुलिस स्टेशन, अंबरनाथ नगर पालिका और ट्रैफिक पुलिस के साथ अस्पताल परिसर में ऑपरेशन सेंटर के अवैध पार्किंग और गैरेज के बारे में शिकायत दर्ज कराई है और तत्काल कार्रवाई की मांग की है।


  • No Comment to " अंबरनाथ के सरकारी छाया अस्पताल का पोस्टमॉर्टम सेंटर बन गया गैरेज ! "