• महिला नेता का पुलिस कर्मी ने किया बलात्कार !

    Reporter: first headlines india
    Published:
    A- A+

     महिला नेता का पुलिस कर्मी ने किया बलात्कार !


    शादी का झांसा देकर बनाया था अवैध संबंध !

    लॉकडाउन  में एक मंदिर में ले जाकर शादी किया था फिल्मी ड्रामा !



    अंबरनाथ - अंबरनाथ पुलिस स्टेशन में काम करने वाले एक पुलिस कर्मचारी मिलिंद हिंदुराव के खिलाफ एक महिला एनसीपी नेता के साथ बलात्कार करने का मामला दर्ज किया गया है।  इससे पूर्व उप महापौर सुनील वाघमारे पर भी बलात्कार का आरोप लगाया गया है, यह शहर में लगातार दूसरी घटना है।
    पीड़िता राष्ट्रवादी कांग्रेस पार्टी (एनसीपी) की एक महिला पदाधिकारी है। वह अंबरनाथ पुलिस स्टेशन में काम करने वाले मिलिंद हिंदुराव से मिली, जिसके बाद उनके बीच प्रेम संबंध बन गए थे। इसके बाद शादी का लालच देकर हिंदुराव ने लॉकडाउन काल में एक मंदिर में ले जाकर शादी की और उसके साथ जबरदस्ती संबंध स्थापित किया। लेकिन, जब पीड़िता ने कानूनी शादी की मांग की, तो हिंदुराव ने उसकी जाति का हवाला देते हुए उससे शादी करने से इनकार कर दिया।
    इस संबंध में  पुलिस स्टेशन में जब पीड़िता शिकायत दर्ज कराई तो पुलिस ने कोई कार्रवाई नहीं की।इसके बाद पीड़िता ने गृहमंत्री अनिल देशमुख से मुलाकात कर अपराधी के खिलाफ कार्रवाई की मांग की।  उसके तुरंत बाद, शिवाजीनगर पुलिस ने मिलिंद हिन्दुराव के खिलाफ बलात्कार, धोखाधड़ी और अत्याचार का मामला दर्ज किया। हिन्दुराव को अभी तक गिरफ्तार नहीं किया गया है।  पीड़िता एनसीपी पदाधिकारी ने आरोपियों के खिलाफ सख्त कार्रवाई की मांग की है।  इसलिए पुलिस ने मामले में कुछ भी कहने से इनकार कर दिया है।



  • No Comment to " महिला नेता का पुलिस कर्मी ने किया बलात्कार ! "