• कंगाल उमपा का नायाब कारनामा हुआ उजागर !

    Reporter: first headlines india
    Published:
    A- A+

     कंगाल उमपा का नायाब कारनामा हुआ उजागर !


    बिना काम किये ही ठेकेदार ने 10 लाख बिल पहुँचा एकाउंट विभाग !

    गीता मजदूर कामगार सोसायटी  के जरिये किया गया यह कारनामा !

    नगरसेविका ज्योति चैनानी और रमेश चैनानी ने आरटीआई के  जरिये पूरे मामले का किया भंडाफोड़ !

    उमपा में इस तरह कितने और मामलों के जरिये हुआ भ्रष्ट्राचार हो इसकी संपूर्ण जांच-मनसे अध्यक्ष देशमुख

    देखिये पूरी खबर को इस मामले पर उमपा पीआरओ युवराज भदाने, मनसे अध्यक्ष बंडू देशमुख, रमेश चैनानी ने क्या कहा सुनिये उनकी जुबानी,,,

    उल्हासनगर-उल्हासनगर में एक चौंकाने वाला मामला सामने आया है कि एक साइट पर बिना काम किए काम का बिल मनपा के एकाउंट विभाग में जमा किया गया। कंगाल  उल्हासनगर मनपा में ठेकेदार की यह धोखाधड़ी का मामला एक नगरसेविका के मांगी गई आरटीआई से उजागर हुई है।
    बता दे कि उल्हासनगर कैम्प नंबर 3 के रमेश नगर क्षेत्र में और कैंप नं 1 के गोल मैदान परिसर में 5-5 लाख की लागत से एक सुशोभीकरण  का कार्य करना था।  यह काम गीता मजदूर कामगार सोसायटी को दिया गया था। हालांकि, यहां काम करने वाले ठेकेदार ने वास्तव में साइट पर काम नहीं किया और उल्हासनगर मनपा के एकाउंट विभाग को बिना  काम किए एक गलत बिल प्रस्तुत किया।
    नगरसेविका ज्योति चैनानी और रमेश चनानी ने आरटीआई के तहत जानकारी लेकर इस संबंध में मनपा के साथ एक लिखित शिकायत दर्ज कराई है। आयुक्त ने साइट का निरीक्षण भी किया है, लेकिन ठेकेदार के खिलाफ अभी तक कोई कार्रवाई नहीं की गई है। मनसे अध्यक्ष बंडु देशमुख ने ठेकेदार को ब्लैकलिस्ट किए जाने की मांग की है।
    इस बारे में पूछे जाने पर, मनपा के जनसंपर्क अधिकारी युवराज भदाने ने कहा कि मनपा आयुक्त डॉ. राजा दयानिधि ने स्थल का निरीक्षण किया है और मामले का पता लगाने के बाद उचित कार्रवाई की जाएगी।

  • No Comment to " कंगाल उमपा का नायाब कारनामा हुआ उजागर ! "