• उमपा पीडब्ल्यूडी विभाग के ऑफिस में ठेकेदार का गुंडाराज ?

    Reporter: first headlines india
    Published:
    A- A+

     उमपा पीडब्ल्यूडी विभाग के ऑफिस में ठेकेदार का गुंडाराज ?


    पीडब्ल्यूडी के सीनियर मुकदमा को फाइल फेंक कर मारा किया गाली गलौज ! 

    गीता मजूर सोसायटी के ठेकेदार आकाश चंदनानी के द्वारा किया गया यह करतूत !

    मुकदमा ने कामगार नेता के साथ जाकर उपायुक्त मुख्यालय सोंडे को लिखित पत्र देकर ठेकेदार के विरुद्ध किया कार्यवाई की मांग !

    देखिये पूरी खबर को कामगार नेता लोनारे व चश्मदीद पत्रकार प्रफुल्ल केदार ने क्या कहा सुनिये उनकी जुबानी,,,,


    उल्हासनगर-उल्हासनगर मनपा के लोक निर्माण विभाग(पीडब्ल्यूडी) में राजमिस्त्री के रूप में काम करने वाले एक ठेकेदार द्वारा अवैध रूप से काम का प्रस्ताव प्रस्तुत करने पर एक ठेकेदार द्वारा अपमानित करने की चौंकाने वाली घटना घटी।
    महिंद्रा कोठावले द्वारा अतिरिक्त आयुक्त को दिए गए बयान के अनुसार ठेकेदार आकाश चंदनानी ने उन्हें अश्लील भाषा में अपमानित किया और उन पर फाइल भी फेंक दी और उन्हें देख लेने की धमकी दी।
    ठेकेदार, आकाश चंदनानी ने काम का प्रस्ताव प्रस्तुत करने के लिए अवैध रूप से अपमानजनक भाषा का इस्तेमाल किया।  कोठावले, जो पहले ही बाईपास सर्जरी से गुजर चुके हैं और उनके रिटायर होने में बीस दिन बाकी हैं, ने अतिरिक्त आयुक्त मदन सोंडे से लिखित शिकायत दर्ज कर ठेकेदार के खिलाफ कार्रवाई की मांग की है।  उल्हासनगर मनपा में, कोठावले की घटना के बाद श्रमिकों की सुरक्षा का मुद्दा एक बार फिर सामने आया है क्योंकि ठेकेदारों द्वारा अधिकारियों और कर्मचारियों पर उत्पीड़न और धमकी के हमलों की संख्या बढ़ रही है।
    इस संबंध में, श्रमिक नेता केशव लोनारे ने भी इस तरह की प्रथाओं को सहन किए बिना ठेकेदार को ब्लैकलिस्ट करने के लिए प्रशासन से मांग की है, अन्यथा आंदोलन करना होगा।

  • No Comment to " उमपा पीडब्ल्यूडी विभाग के ऑफिस में ठेकेदार का गुंडाराज ? "