• एक पुलिस कर्मी ने अपने ही पुलिस कर्मी से 25 लाख वसूली करने किया रचा नायाब षणयंत्र !

    Reporter: first headlines india
    Published:
    A- A+

     एक पुलिस कर्मी ने अपने ही पुलिस कर्मी से 25 लाख वसूली करने किया रचा नायाब षणयंत्र !

    मामले के पर्दाफाश होने पर 420 का मामला हुआ दर्ज !

    पुलिस वाले को होटल में पार्टनर बनाने का लालच देकर करवाया यह नायाब कारनामा !



    राजस्थान- राजस्थान के श्रीगंगानगर जिले के पदमपुर थाना प्रभारी अलका विश्नोई पर एनडीपीएस एक्ट के तहत लोगों रुपयों की रिश्वत लेने के आरोप में कार्यवाही करते हुए उन्हें पद से निलंंबित कर दिया गया था। बाद में इस केस में एक नया मोड़ आया जो सबको हैरान करने वाला था। जिस महावीर विश्नोई ने थाना प्रभारी के खिलाफ पैसे मांगने का आरोप लगाया था।

    बता दे कि इसी मामले में कुछ दिनों बाद उसी महावीर ने पुलिस अधिक्षक के सामने जा कर अपने बयान बदल दिये। उसने जो सच्चाई पुलिस अधिक्षक को बताई उसे सुनकर आप भी हैरान हो जाओगे कि किस तरह ईमानदार अलका विश्नोई को उन्हीं के साथ उन्हीं के थाने में लगे कांस्टेबल ईश्वर ने अपने साथी अपराधी नशीले पदार्थो की तस्करी करने वाले विजयपाल के साथ मिलकर फंसाया।

    बाद में परिवादी महावीर ने पदमपुर थाने के कांस्टेबल ईश्वर लाल और उसके साथी विजयपाल पर 420, 120बी के तहत मामला भी दर्ज करवाया।

    आरोपी महावीर ने पुलिस अधीक्षक को बताया की विजयपाल 2019 में उससे मिला था।दोनों में जान पहचान हुई बाद में विजयपाल ने उसे होटल कारोबार में पार्टनर बनाने का लालच दिया। बाद में विजयपाल ने कांस्टेबल ईश्वर लाल के साथ पदमपुर थाना प्रभारी अलका विश्नोई को फसाकर ब्लैकमेल कर के 25 लाख रूपये वसुलने का प्लान बनाया और महावीर से थाना प्रभारी के खिलाफ झूठा मुकदमा दर्ज करवाया।
  • No Comment to " एक पुलिस कर्मी ने अपने ही पुलिस कर्मी से 25 लाख वसूली करने किया रचा नायाब षणयंत्र ! "